हमारे दुश्मनों से जुड़ा था मूसेवाला, गानों में हथियार दिखाकर करता था हमें चैलेंज- गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई

0
281
Sidhu Moosewala Murder

Sidhu Moosewala Murder Case: पंजाब सिंगर शुभदिप सिंह उर्फ सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। मूसेवाला हत्याकांड में मुख्य आरोपी लॉरेंस बिश्नोई ने बताया कि सिद्धू न सिर्फ उनके विरोधी गैंग से जुड़ा था बल्कि वो अपने गानोें में हत्यारों का भी इस्तेमाल कर हम लोगों को चैलेंज करता था।

जेल में लॉरेंस करता था फोन का इस्तेमाल

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, लॉरेंस जेल में भी लगातार फोन का इस्तेमाल करता था। जेल में रहकर वो लगातार गोल्डी बराड़ से संपर्क में था। साथ ही किसको धमकी देनी है, किससे रंगदारी वसूलनी है और किसे मारना है, ये सब लॉरेंस जेल में रहकर बराड़ को बताया करता था। सिद्धू मुसेवाला की हत्या के दो महीने पहले तक बिश्नोई, कनाडा में बैठे गोल्डी से फोन पर बात किया करता था।

लॉरेंस और गैंगस्टर जग्गू थे एक ही जेल में बंद

पंजाब के सबसे बड़े गैंगस्टर और ड्रग माफिया में से एक जग्गू भगवानपुरिया भी लॉरेंस के साथ तिहाड़ जेल में बंद था। भगवानपुरिया को हाल ही में दिल्ली पुलिस ने रिमांड में लिया था, पूछताछ में उसने बताया कि वो 22 फरवरी तक बिश्नोई के साथ एक ही जेल में बंद था। उसने बताया कि गोल्डी बराड़ का फोन लगातार उसके और लॉरेंस के पास आता था। जग्गू ने बताया कि लेकिन बाद में जेल प्रशासन ने दोनों को अलग-अलग बैरक में शिफ्ट कर दिया।

जग्गू ने गोल्डी से मंगवाई थी 50 पिस्टल

जग्गू ने खुलासा किया कि एक बार गोल्डी बराड़ ने उसके लिए पाकिस्तान से 50 पिस्टल मंगवाई थी, जो आगे शूटरों में बांटी जानी थी। लेकिन पुलिस ने पहले ही पकड़ लिया। जग्गू ने ये भी बताया कि गोल्डी ही हथियारों की भी सप्लाई करवाता था। जेल में लगातार फोन के इस्तेमाल की जानकारी के बाद जेल प्रशासन ने बिश्नोई को मार्च 2022 में तिहाड़ जेल की बैरक नंबर 8 में शिफ्ट कर दिया था। बता दें कि लॉरेंन अगस्त 2021 से तिहाड़ जेल में बंद है।

लॉरेंस ने रची थी फिल्मी स्क्रिप्ट

सिद्धू मूसेवाला की हत्या के लिए जेल में बैठे बिश्नोई ने ऐसी फिल्मी स्क्रिप्ट लिखी थी, जिससे पुलिस भी चकमा खा जाए। उसने कनाडा में बैठे गोल्डी की मदद से अपने भाई अनमोल और भांजे को यूरोप में शिफ्ट करवाया था, ताकि सिद्धू की हत्या के बाद पुलिस उन्हें गिरफ्तार न कर सके। इसके बाद लॉरेंस और बिश्नोई ने सिद्धू की हत्या (Sidhu Moosewala Murder Case) का प्लान बनया था।

मिद्दुखेड़ा की हत्या के बाद से ही था मूसेवाला निशाने पर

लॉरेंस बिश्नोई ने ये भी खुलासा किया कि 7 अगस्त 2021 को विक्की मिद्दुखेड़ा की हत्या के बाद से ही मूसेवाला की रेकी की जा रही थी। लेकिन वो सुरक्षा होने के कारण बार-बार बच रहा था। एक बार ये भी प्लान बना था कि सिद्धू मूसेवाला को उसके घर में घूस कर मारेंगे।

गौरतलब है कि पंजाब सरकार के सरकार सुरक्षा हटाए जाने के दूसरे ही दिन सिद्धू मुसेवाला की हत्या कर दी गई।

ये भी पढ़ें: पंजाब: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को सात दिन की पुलिस रिमांड में भेजा गया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here