टूटे दिल वालों को बर्गर किंग का वैलेंटाइन ऑफर, स्कीम के लिए पूरी करनी होगी ये शर्त

वेलेंटाइन वीक (सप्ताह) पर टूटे दिल वाले लोगों के लिए राहत देने वाली खबर है। आने वाली 14 तारीख को वेलेंटाइन डे है। वैसे तो ये दिन के कई मायने हैं, लेकिन अमूमन तौर पर ये दिन प्रेमी कपल्स के लिए बेहद खास होता है।

0
393
प्रतीकात्मक फोटो

वेलेंटाइन वीक (सप्ताह) पर टूटे दिल वाले लोगों के लिए राहत देने वाली खबर है। आने वाली 14 तारीख को वेलेंटाइन डे है। वैसे तो ये दिन के कई मायने हैं, लेकिन अमूमन तौर पर इस दिन प्रेमी कपल्स के लिए बेहद खास होता है।

बताते चलें कि वेलेंटाइन वीक की शुरुआत 7 फरवरी यानी कि रोज डे (Rose Day) मनाने से होती है। इसके ठीक बाद प्रपोज डे (Propose Day) जो आज 8 फरवरी के दिन है। इसके अगले दिन यानी 9 फरवरी को चॉकलेड डे (Chocolate Day) मनाया जाता है। प्रेमी कपल्स इस दिन को अधिक से अधिक शानदार बनाने की कोशिश करते हैं।

वहीं जिनका प्यार में दिल टूट जाता है… उनके लिए ये दिन काफी दुख देने वाला बन जाता… कहने का तात्पर्य है कि टूटे दिल वालों को अपने चहेते शख्स याद में या उन यादगार पलों की आग में जलना होता है ,जो उसने अपने प्रेमी के साथ बिताए होते हैं। लेकिन इस बार के वेलेंटाइन डे में इस तरह के लोगों के लिए बर्गर किंग ने खास ऑफर दिया है, जिससे उन्हें थोड़ी खुशी जरूर मिलेगी।

दरअसल, बर्गर किंग ने उन लोगों के लिए वेलेंटाइन डे ऑफर दिया है जिनका प्रेमी या प्रेमिका से रिश्ता टूट गया है, अगर आपका भी दिल टूट गया है तो आप बर्गर किंग में जाकर मुफ्त में बर्गर खा सकते हैं।

ऑफर की एक शर्त-

गौरतलब है कि बर्गर किंग के टूटे दिल वालों के लिए ऑफर की एक शर्त भी है। शर्त के अनुसार, आपको बर्गर किंग में अपनी एक्स प्रेमी या फिर प्रेमिका की तस्वीर लेकर जानी होगी तभी आपको मुफ्त बर्गर मिलेगा। पुरानी तस्वीर भी ले जाकर वहां मुफ्त बर्गर खाने का आनंद ले सकते हैं। हालांकि, ये मुफ्त बर्गर खाने का ऑफर भारत में नहीं है, ये ऑफर अमेरिका में बर्गर किंग ने दिया है।

इन जगहों पर मिलेगा बर्गर किंग का ऑफर-

कंपनी ने इस स्कीम को सिर्फ कुछ चुनिंदा स्टोर के लिए लागू किया है। मुफ्त बर्गर स्कीम अमेरिका के न्यू यॉर्क, लॉस एंजिलिस, सैन फ्रांसिस्को और बोस्टन की चुनिंदा ब्रांचों में प्रभावी होगा। ये ऑफर एक नई फिल्म बर्ड्स के प्रमोशन को लेकर दिया गया है क्योंकि फिल्म में बर्गर किंग कंपनी पार्टनर है।

मुफ्त बर्गर खाने के लिए लोगों को बस अपने एक्स की तस्वीर को फिल्म की थीम वाले ब्रेकअप बॉक्स पर फ्रिंट करके लगाना है जिसके बाद उन्हें मुफ्त में बर्गर दिया मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here