World War का खतरा ! एक महीने में छिड़ सकती है जंग

कोरोना पूरी दुनिया में फैली हुई है, इस बीच विश्व युद्ध का खतरा मंडरा रहा है। चार हफ्तों में दुनिया विश्व युद्ध से जुझ सकती है।

0
185
World War
कोरोना पूरी दुनिया में फैली हुई है, इस बीच विश्व युद्ध का खतरा मंडरा रहा है। चार हफ्तों में दुनिया विश्व युद्ध से जुझ सकती है।

Russia: कोरोना महामारी पूरी दुनिया में फैली हुई है, इस बीच विश्व युद्ध (World War) का खतरा मंडरा रहा है। अगले चार हफ्तों में दुनिया विश्व युद्ध से जुझ सकती है। कोरोना संकट के बीच अगर विश्व युद्ध हुआ, तो इसके परिणाम के बारे में सोचकर ही लोगों की रूह कांप (World War) रही है। 

बालकनी में न्यूड होकर खड़ी हुईं दर्जनों महिलाएं, पुलिस ने किया गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार, स्वतंत्र रूसी सैन्य विश्लेषक पावेल फेलगेनहर का कहना है कि जिस तरह के हालात हैं, उसे देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि अगले कुछ हफ्तों में यूरोपीय या विश्व युद्ध जैसा बड़ा खतरा सामने आने वाला है। पावेल फेलगेनहर का कहना है कि खतरा पहले से ज्यादा बढ़ रहा है। 

एक महिला ने दूसरी महिला के साथ बनाए संबंध, पति को मिला मुआवजा

विश्व युद्ध क्यों होगा

अगर रुस और यूक्रेन के बीच युद्ध होता है, तो उसका असर विश्व (World War) में देखने को मिल सकता हैं। हाल ही में अमेरिका से सैन्य हथियारों से लदा एक कार्गो शिप यूक्रेन पहुंचा था। जिस पर रूस ने कड़ी आपत्ति की थी। रूस पहले से ही यूक्रेन और अमेरिका में बढ़ती हुई नजदीकी से गुस्सा हैं। 

दुनिया से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें World News In hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here