तालिबान के समर्थन में महिलाओं ने निकाली रैली, सरकार बनाने के बाद क्या ये नया Propaganda है ?

अफगानिस्तान में तालिबानियों ने आंतक मचा रखा है। साथ ही महिलाओं के साथ कुर्रता कर रहे हैं। इसके बावजूद महिलाएं समर्थन कर रहीं हैं।

0
227
Taliban
अफगानिस्तान में तालिबानियों ने आंतक मचा रखा है। साथ ही महिलाओं के साथ कुर्रता कर रहे हैं। इसके बावजूद महिलाएं समर्थन कर रहीं हैं।

अफगानिस्तान में तालिबानियों (Taliban) ने आंतक मचा रखा है। साथ ही महिलाओं के साथ भी कुर्रता कर रहे हैं। इसके बावजूद महिलाओं ने काबुल में इस्लामिक अमीरात ऑफ अफगानिस्तान के समर्थन में प्रदर्शन का आयोजन किया। सवाल ये उठता है कि इतना कुछ होने के बाद महिलाएं तालिबान का समर्थन कैसे कर सकती हैं।

बुर्का पहनने वाली महिलाओं ने निकाली रैली

आपको बता दें करीब 300 बुर्काधारी महिलाओं ने रैल निकाली है। इन महिलाओं ने तालिबान को अच्छी सरकार बताया है। इस विरोधद के साथ महिलाओं का कहना है कि पश्चिमी देश उनके मामलों में हस्तक्षेप कर रहे हैं।

तालिबानी सरकार में किसी महिला को जगह नहीं मिलती

बता दें तालिबान (Taliban) ने अफगानिस्तान में अपनी सरकार बनाई है और किसी भी महिला जगह नहीं दी गई, साथ ही महिलाओं पर पाबंदी लगाते हुए उनके खेलने और बिना बुर्के के बाहर निकलने पर रोक लगा रखी है।

तालिबानी समर्थन में लागए गए नारे

हिजाब और बुर्का पहनकर महिलाओं ने तालिबान की सुरक्षा का पूरा इंतजाम किया हुआ है। अपने हाथ में तालिबान के झंडे ले रखे थे। नारेबाजी की और उसके बाद काबुल यूनिवर्सिटी के ऑडिटोरियम में कार्यक्रम किया।

Also Read: तालिबान सरकार ने विरोध प्रदर्शन पर लगाई रोक, लेनी होगी इजाजत…क्या है शर्तें ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here