पति से तलाक लेकर कुत्ते से की शादी, कहा- मुझे कभी तंग नहीं करती

47 साल की महिला ने अपने पति को Divorce दे दिया। और वो कुत्ते से शादी करके बेहद खुश है।

0
135
Woman Married Her Dog
Woman Married Her Dog | 47 साल की महिला ने अपने पति को Divorce दे दिया। और वो कुत्ते से शादी करके बेहद खुश है।

पति-पत्नी के बीच अनबन होने के बाद तलाक के किस्से बहुत सुने होंगे, लेकिन पति से तलाक लेकर पालतू कुत्ते से शादी कर लेना कभी नहीं सुना होगा, आज हम आपको ऐसी ही एक खबर के बारे में बताने जा रहे है। ऐसी एक खबर यूनाइटेड किंगडम से सामने आई है। जहां 47 साल की महिला ने अपने पति को Divorce दे दिया। और वो कुत्ते से शादी (Woman Married Her Dog) करके बेहद खुश है।

महिला ने पालतू कुत्ते को बनाया जीवनसाथी

क्रोएशिया में रहने वाली एक महिला ने अपने जीवनसाथी से तलाक के बाद दूसरी शादी की, जिससे शादी की है वो एक कुत्ता है। अहम बात ये है कि महिला ने फीमेल डॉग (Female Dog) से शादी की है। उन्हें एक लाइफ पार्टनर में जो कुछ भी चाहिए, वो सब शेबा के पास है।

अमांडा ने वेडिंग ड्रेस को खुद तैयार किया

अमांडा रेजार्स का कहना है कि बचपन से ही वो खुद को दुल्हन की तरह देखना चाहती थीं। अपना सपना पूरा करने के लिए उन्होंने दुल्हन के कपड़े खुद डिजाइन किए, और कहा कि‘शेबा से शादी (Woman Married Her Dog) करना बेहद ही सुखद अहसास है। वो मुझे कभी तंग नहीं करती, मेरा काफी ख्याल रखती है। ये जब दो महीने की थीं तभी से उन्हें उससे प्यार हो गया था। वे एक दूसरे साथ खुश है।

अपनी पेट डॉगी शेबा के साथ पूरे रीति-रिवाज़ के साथ शादी कर ली। उन्होंने उसके साथ जीने-मरने की कस्में खाईं और उसे चूमते हुए अपना लाइफ पार्टनर मान लिया। अब अमांडा रोजर्स का कहना है कि शेबा उनकी ज़िंदगी का अहम हिस्सा है। वो उन्हें हंसाती है, खुश रखती है। एक टीवी शो पर आकर उन्होंने बताया कि जब शेबा 2 महीने की थी, तभी से उन्हें उससे प्यार हो गया था। इसलिए अब शादी का फैसला भी ले लिया।

शेबा के साथ गहरा रिश्ता है। अमांडा बताती है कि इस शादी के बारें में शेबा को भी ख्याल है। जब उन्होंने घुटने के बल बैठकर प्रपोज किया था तब शेबा ने भी अपनी पूंछ हिलाकर इसका जवाब दिया था। तब से वो बेहद खुश है।

Also Read: ‘पांचवी लहर’ से जूझ रहा ये देश, स्वास्थ्य मंत्री ने दी जानकारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here