Twitter Blue Tick: क्या Twitter से हट जाएंगे ब्लू टिक ? Elon Musk की एंट्री से क्या होंगे बदलाव, पढ़ें पूरी खबर

0
309

Twitter Blue Tick: दुनिया के सबसे  अमीर इंसान एलन मस्क (Elon Musk) ने ट्विटर को खरीद ही लिया। मस्क ने एक ट्वीट करते हुए ट्विटर को एक ‘आजाद चिड़िया’ बताया है। बता दें कि इस डील से पहले मस्क ने कहा था कि ट्विटर पर बड़ी संख्या में फर्जी अकाउंट चल रहे हैं। वे कंपनी को तभी खरीदेंगे, जब ट्विटर पूरी तरह से सही जानकारी देगा। अब जब मस्क ट्विटर के नए बॉस बन ही गए हैं, तो लोगों ने उनसे सभी वेरिफाइड यूजर्स से ब्लू टिक छीनने की भी मांग कर डाली है। ट्विटर पर हैशटैग ट्रेंड हो रहा #Remove_all_BlueTicks लोगों का मानना है कि जान-पहचान की वजह से उन ट्विटर यूजर्स ने भी ब्लू टिक हासिल कर लिए हैं, जो इसके मान्य नहीं हैं।

ट्विटर पर हैशटैग #Remove_all_BlueTicks से लोगों के मैसेज की बाढ़-सी आ गई है। ट्विटर यूजर्स अब उन लोगों की प्रोफाइल ढूंढ-ढूंढकर शेयर कर रहे हैं, जिनके फॉलोवर्स का आंकड़ा दहाई अंक को भी पार नहीं कर सका है, लेकिन उनका अकाउंट वेरिफाइड है।

CEO पराग अग्रवाल को ट्वीटर से किया बाहर

वहीं ट्विटर के नए बॉस बनने के बाद एलन मस्क ने 4 अधिकारियों को कंपनी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। इसमें भारतीय मूल के CEO पराग अग्रवाल व कानूनी मामलों की शीर्ष अधिकारी विजया गाड्डे सहित सीएफओ नेड सेगल और जनरल काउंसिल सीन एजेट के नाम शामिल हैं। खबर है कि कंपनी आने वाले समय में छंटनी का भी ऐलान कर सकती है।

क्या होगा बदलाव ?

ट्वीटर पर बड़ा बदलाव क्या होगा ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। लेकिन, क्या Twitter से सबका ब्लू टिक हट जाएगा? ये सवाल इसलिए क्योंकि इसको लेकर कई लोग ट्विटर पर ट्रेंड चला रहे हैं। ट्विटर पर हैशटैग #Remove_all_BlueTicks लगातार ट्रेंड कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here