नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुआ जादूगर का ट्रेलर, नए अवतार में नजर आए जितेंद्र कुमार, तस्वीरें वायरल

0
50
जादूगर' बने पंचायत 2 के लिए जीतेंद्र कुमार नेटफ्लिक्स पर ट्रेलर रिलीज देखें
जादूगर' बने पंचायत 2 के लिए जीतेंद्र कुमार नेटफ्लिक्स पर ट्रेलर रिलीज देखें

मुंबई: जितेंद्र कुमार कि आने वाली फिल्म का ट्रेलर मंगलवार को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुका है, आपको बता दे की 15 जुलाई को यह फिल्म आने वाली है, इस फिल्म में फिल्म मीनु की कहानी को दिखाया गया है, जो एक जुनूनी छोटे समय का जादूगर है, जो किसी भी प्रकार के एथलेटिक कौशल से कम है, जो एक फुटबॉल-प्रेमी शहर नीमच में रहता है। वह अपने जीवन के प्यार से शादी करना चाहता है लेकिन इससे पहले उसे एक प्रतिष्ठित इंटर-कॉलोनी फुटबॉल टूर्नामेंट में अपनी योग्यता साबित करने की जरूरत है। दोस्ती का परीक्षण किया जाता है और दिलों को जोड़ दिया जाता है क्योंकि इस दिल को छू लेने वाली स्पोर्ट्स कॉमेडी में प्यार जादू से मिलता है ।

जितेंद्र इस फिल्म के बारे में बताते है

फिल्म के बारे में जितेंद्र बताते है, इस फिल्म में वह  पुरुष नायक की भूमिका में नजर आने वाले है, वह कहते है यह एक जादुगर की फिल्म है ,यह मेरे दिल के काफी करीब है। जीवन से बड़ी, विद्रोही मीनू की भूमिका निभाना मेरे लिए एक नई और रोमांचक यात्रा थी। मैं निर्देशक का आभारी हूं। समीर सक्सेना और पोशम पा और चॉकबोर्ड मनोरंजन टीमों ने इस खूबसूरत पारिवारिक मनोरंजन को जीवंत करने और इस भूमिका के साथ मुझ पर भरोसा करने के लिए

जावेद जाफरी  कहानी में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं

यह फिल्म जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है, जावेद जाफरी, जो कहानी में एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाले है, आखिरकार दर्शकों के लिए मीनू की सरल और प्यारी यात्रा के जादू का अनुभव करने का समय आ गया है और मैं इसका हिस्सा बनने के लिए बहुत रोमांचित हूं। बहुत ही खास फिल्म। जादूगर कॉमेडी और ड्रामा का एकदम सही मिश्रण है और मुझे यकीन है कि दुनिया भर के नेटफ्लिक्स के दर्शक इस प्रेरक कहानी को खोजेंगे और इसका आनंद लेंगे।” फिल्म समीर सक्सेना द्वारा निर्देशित है और पोशम पा पिक्चर्स और चॉकबोर्ड एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here