15 साल का स्टूडेंट बनेगा पिता! 41 साल की टीचर हुई प्रेग्नेंट, जानिए पूरा मामला

माता-पिता के बाद गुरू ही आपको रास्ता दिखाते है। लेकिन आज के जमाने में कुछ शिक्षक गलत राह पर भी ले जाते है।

0
336
Washington News
माता-पिता के बाद गुरू ही आपको रास्ता दिखाते है। लेकिन आज के जमाने में कुछ शिक्षक गलत राह पर भी ले जाते है।

Washington: एक शिक्षक अपने स्टूडेंट को हर राह दिखता है। क्योंकि उसके बोलने पर जो रास्ता तय बच्चा करता है उसी से आगे चलकर वो बड़ा इंसान बनता Washington News है। कहते माता-पिता के बाद गुरू ही आपको रास्ता दिखाते है। लेकिन आज के जमाने में कुछ शिक्षक गलत राह पर भी ले जाते है। ये खबर एक लेडी टीचर और छात्र से जुड़ी हुई है। ये ऐसी खबर है जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

कई आरोपो में दर्ज है केस

ये एक ऐसी टीचर है जिस पर नाबालिग बच्चे के साथ संबंध बनाने से लेकर स्कूल में बंदूक लाने का आरोप लगा है। लेकिन पिड़ित बच्चे की माने तो टीचर पर लगे आरोप गलत Washington News है। बच्चे का साफ तौर पर कहना है कि टीचर ने उसका यौन शोषण नहीं किया, जो कुछ भी हुआ उसकी मर्जी से हुआ।

रेप होने से किया इनकार

पुलिस इस बात को जानकर दंग रह गई कि बच्चा टीचर पर इस तरह के आरोप को गलत बता रहा। बच्चा पुलिस की जांच में सहयोग भी नहीं कर रहा है और उसका कहना है कि वो पीड़ित नहीं है और उसका रेप नहीं किया गया है।

स्कूल से किसको निकालने की तैयारी

पुलिस को बताया है कि उन्होंने पीड़ित के फोन में टीचर और उसके अश्लील वीडियो और फोटो देखे थे। मगर वो इसकी पुख्ता जानकारी नहीं दे सकते कि बच्चा किसका है। तो वहीं काउंटी पब्लिक स्कूल के अधिकारियों का कहना है कि हेरी मार्च से स्कूल नहीं आ रही हैं, उन्हें स्कूल के एक दूसरे सेंटर में काम करने के लिए भेज दिया गया था। गिरफ्तारी के बाद टीचर को स्कूल से निकालने की प्रकिया शुरू हो गई है।

Also Read: डेंटिस्ट की फीस सुनकर महिला के होश उड़े, खुद उखाड़ दिए 11 दांत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here