Viral News: नौकरी पाने के लिए युवक ने उठाया ये अनोखा कदम, हैरान हो जाएंगे आप

नौकरी पाने के लिए लोग बहुत मेहनत करते है और वो किसी भी हद्द तक जा सकते है। जब वे नाकाम हो जाते है तो खुद से निराश होकर गलत कदम उठाते है। ऐसा ही कुछ आयरलैंड में देखने को मिला है।

0
436

नौकरी पाने के लिए लोग बहुत मेहनत करते है और वो किसी भी हद्द तक जा सकते है। जब वे नाकाम हो जाते है तो खुद से निराश होकर गलत कदम उठाते है। ऐसा ही कुछ आयरलैंड में देखने को मिला है। आयरलैंड में एक युवक ने ऐसा कदम उठाया जो कोई सोच नहीं सकता था। ग्रेजुएट क्रिस हार्किन (Chris Harkin) नाम के लड़के ने कई जगह नौकरियों के लिए आवेदन किया था, लेकिन उसका सिलेक्शन कहीं नहीं हो रहा था और 2019 से वो रोज़गार है। उसे एक हफ्ते में 300 जगह से रिजेक्ट किया गया। ऐसे में क्रिस हरकिन (Chris Harkin)) ने कुछ ऐसा किया की वो सुर्ख़ियों में है।

रिपोर्ट के अनुसार क्रिस हर्किंन लम्बे समय से परेशान थे। ऐसे में उसने शहर में जॉब पाने के लिए होर्डिंग लगवा दिए। इसके लिए उसने करीब 40 हजार रुपए खर्च किए। बोर्ड में क्रिस ने अपनी फोटो के साथ प्लीज हायर मी लिखा है। वहीं तीन पॉइंट में अपनी शिक्षा और अनुभव के बारे में बताया है।

क्रिस हार्किंन को ऐसे आया आइडिया

होर्डिंग लगवाने का आइडिया क्रिस हार्किन को अपनी सिस्टर के साथ बातचीत के दौरान आया। उसकी बहन सोशल मीडिया मैनेजर है। वह एक विज्ञापन कैंपेन के लिए बिलबोर्ड लगवाने पर काम कर रही थी। हालांकि इतना सबकुछ करने के बावजूद क्रिस हार्किन को नौकरी नहीं मिली है।

Also Read: China में हफ्ते में 3 घंटे ही खेल सकेंगे ऑनलाइन गेम, जानिए क्या है कारण

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here