Video: पंतग के साथ उड़ी 3 साल की बच्ची

बच्‍ची के पतंग के साथ उड़ने के वीडियो में उसे एक लंबे नारंगी पतंग (Kite Festival) को पकड़े हुए देखा जा सकता है और फिर पल भर में ही वह हवा में उठ जाती है.

0
594
Kite Festival
Video: पंतग के साथ उड़ी 3 साल की बच्ची

Delhi: ताइवान (Taiwan) में एक तीन साल की बच्‍ची के पतंग (kite) के साथ उड़ने के वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया है. यह बच्ची पतंग के मांझे को पकड़े हुई थी और हवा में थी. खबरों के मुताबिक रविवार को ताइवान के तटीय शहर में नैनिलियाओ नाम का पतंग उत्सव (Kite Festival) हुआ. बच्‍ची इसी उत्सव में भाग लेने के लिए आई थी. जिसके दौरान यह दुर्घटना हुई. बच्‍ची के पतंग के साथ उड़ने के वीडियो में उसे एक लंबे नारंगी पतंग को पकड़े हुए देखा जा सकता है और फिर पल भर में ही वह हवा में उठ जाती है. पतंग के तार में उलझी बच्‍ची को इस वीडियो में ‘उड़ता’ हुआ देखा जा सकता है.

भारत और तिब्बत ने दी चीनी राष्ट्रपति को डबल टेंशन

लड़की को पतंग के जरिए जमीन से कुछ मीटर ऊपर उठा दिया गया फिर बाद में उसे काफी कोशिशें करके नीचे लाया गया. हालाकि बच्ची को कोई नुकसान नहीं हुआ. स्थानीय मीडिया के अनुसार, लड़की को बिना किसी नुकसान के बचा लिया गया था, लेकिन स्वाभाविक रूप से वह भयभीत थी. ह्सिन्चू शहर के मेयर लिन चिह-चिएन ने इस घटना के बाद एक सार्वजनिक माफी जारी की और कहा कि इस तरह की सभी गतिविधियों को रोक दिया गया है.

जापान के पीएम शिंजो आबे ने इस कारण पद से दिया इस्तीफा

वहीं नगर निगम के अधिकारियों की मदद से लड़की को अस्पताल पहुंचाया गया. उसे कोई बड़ी चोट नहीं आई है, लेकिन उसकी गर्दन पर कुछ खरोंचें लगी हैं. मेयर ने इस घटना की समीक्षा करने का वादा करते हुए कहा है कि ऐसी दुर्घटनाओं को फिर से होने से रोका जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here