पीएम मोदी के स्वागत में बनी सड़क एक बारिश भी नहीं झेल पाई, दूसरी बार हुआ धोका

0
71

पीएम नरेंद्र मोदी के बेंगलुरु (Bengaluru) दौरे से पहले 23 करोड़ की लागत से तैयार की गई सड़क एक बारिश भी न झेल सकी। बेंगलुरु महानगर पालिका ने हाल ही में सड़क बनाई थी। महानगर पालिका ने 3.6 किलोमीटर की सड़क को बनाकर तैयार किया गया था। जहाँ सड़क तैयार की गई है वह बेंगलुरु विश्वविद्यालय कैंपस का हिस्सा है। पीएम मोदी सोमवार इसी सड़क के जरिए डॉ. भीमराव आंबेडकर स्कूल ऑफ इकनॉमिक्स पहुंचे थे।

एक रात की बारिश के बाद यह सड़क पूरी तरह बैठ गई। सड़क के बीचोबीच एक बड़ा गड्ढा हो गया। जहां सड़क क्षतिग्रस्त हुई है वह जगह विश्वविद्यालय कैंपस के ही निकट है। सड़क पर गुजरने वाले लोग इस नई सड़क का हाल देखकर देखकर आश्चर्य में पड़ जाते हैं और व्यवस्था को कोसकर चले जाते हैं।

वहां से गुज़रने वाले स्थानीय लोगों ने कई बार इस चीज़ को लेकर कई बार शिकायत की थी लेकिन कोई सुनने को तैयार नहीं था। कोई और चारा न देखकर गड्ढे के पास एक बैरिकेड रख दिया है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि जब रोड में इतना बड़ा गड्ढा हुआ है। इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी (PM Narendra Modi) अप्रैल में आने वाले थे। उस समय भी सड़क बनाई गई थी लेकिन पीएम मोदी का दौरा रद्द हो गया था। सड़क की हालत थोड़े ही दिनों में खराब हो गई थी और उसमें गड्ढे हो गए थे।

महानगरपालिका के इंजीनियर्स का कहना है कि पानी के लीक होने या फिर सीवेज पाइपलाइन के टूटने की वजह से सड़क में गड्ढा हुआ है। पीएम मोदी के आने से पहले ही इसकी मरम्मत की गई थी। स्पेशल कमिश्नर बीबीएमपी ने कहा, प्रोटोकॉल की वजह से मजदूरों ने दिन रात एक करके इस सड़क का निर्माण किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here