महिला के पिज्जा खाते ही हुआ कुछ ऐसा जिसे जानकर हो जाएंगे हैरान

0
272
Britain News
ब्रिटेन की एक महिला को पिज्जा खाना काफी महंगा पड़ गया।

Britain News: दोस्तों के साथ पार्टी करनी हो या छुट्टियों में कुछ स्पेशल खाना हो आजकल सबकी पहली पसंद होता है पिज्जा, लेकिन एक महिला को पिज्जा खाना काफी महंगा पड़ गया। दरअसल मामला ब्रिटेन का है, जहां एक महिला ने पिज्जा हट से पिज्जा ऑर्डर करके मंगाया। महिला की शिकायत है कि पिज्जा खाने के बाद उसका चेहरा पूरी तरह से सूज गया जिसकी वजह से महिला को अस्पताल जाना पड़ गया। महिला का कहना है कि, पिज्जा पर गलत टॉपिंग की वजह से ऐसा हुआ।

ब्रिटेन (Britain News) के साउथेमप्टन में रहने वाली केरी कुक नाम की एक महिला का दावा है कि, उसने अपने पिता के जन्मदिन पर पिज्जा हट (Pizza Hut) से पिज्जा ऑर्डर करके मंगाया था, लेकिन जो पिज्जा उसने मंगाया था वह नहीं आया उसकी जगह दूसरा पिज्जा आया। महिला के मुताबिक, पिज्जा पर टमाटर की गलत टॉपिंग की वजह से ये सब हुआ उसे टमाटर से एलर्जी थी। जिसको खाने के बाद उसका चेहरा सूज गया और उसे अस्पताल जाना पड़ गया।

पिज्जा हट की गलती से नाराज महिला-

महिला का कहना है कि रेस्टोरेंट ने गलत ऑर्डर लिया। जिसपर उसने रेस्टोरेंट पर कॉल करके शिकायत भी की इसपर वहां के कर्मचारियों ने कहा कि, वे दोबारा पिज्जा भेज देंगें लेकिन, जब दूसरा पिज्जा आया तो उसे पता चला कि ये ते वही पिज्जा है जो महिला ने डिलीवरी बॉय को लौटाया था। महिला का कहना है कि वो हैरान है कि पिज्जा हट वाले दो बार गलत ऑर्डर कैसे ले सकते हैं। अगर कभी भविष्य में दोबारा ऐसा हुआ तो, महिला का कहना है कि रेस्टोरेंट को अपनी गलती पर माफी मांगनी थी लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया उनकी हरकत से महिला काफी नाराज है। केरी कुक का कहना है कि, पिज्जा हट मेरा फेवरेट रेस्टोरेंट था, लेकिन इस घटना के बाद मैं वहां जाने के लिए सौ बार सोचुंगी। उन्होंने अभी तक अपनी गलती की माफी नहीं मांगी है।

Read Also: दोस्ती करना जितना आसान है, उतना निभाना नहीं…भूलकर भी ना करें ये गलतियां

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here