क्या आपने देखा ‘दूसरी पत्नी’ ढूंढने का ये ऐप ?अगर नहीं तो देखें ये अमेजिंग वेबसाइट

क्या आपने ऐसी वेबसाइट देखी है जिसमे दूसरी बीवी खोज सकते है। आज हम आपको ऐसी ही वेबसाइट के बारे में बताने जा रहे है।

0
891
Second Wife
क्या आपने ऐसी वेबसाइट देखी है जिसमे दूसरी बीवी खोज सकते है। आज हम आपको ऐसी ही वेबसाइट के बारे में बताने जा रहे है।

Pakistan: पूरी दुनिया में आपने कई तरह की वेबसाइट (Second Wife.com) देखी होगी और ऐप भी देखे होंगे, लेकिन क्या आपने ऐसी वेबसाइट देखी है जिसमे दूसरी बीवी खोज सकते है। आज हम आपको ऐसी ही वेबसाइट के बारे में बताने जा रहे है। पाकिस्तान में इस समय लोग ऐसी वेबसाइट का इस्तेमाल कर रहे हैं, जिसके जरिए दूसरी पत्नी ढूंढी जा रही है। इस वेबसाइट का नाम (Azad Chaiwala Second Wife.com) यही वजह है कि इस वेबसाइट की जमकर आलोचना हो रही है। 

क्या कोरोना से ठीक होने के 6 महीने बाद भी है मौत का खतरा, रिसर्च में खुलासा

इसके अलावा उन्होंने कहा कि बहुत सी ऐसी मुस्लिम महिलाएं हैं जो तलाक़शुदा (Azad Chaiwala Second Wife.com) हैं या विधवा हैं, लेकिन सामाजिक रवैयों की वजह से पुनर्विवाह नहीं कर पाती हैं या उन्हें अपने लिए साथी खोजने में मुश्किलें होती है, उनके लिये भी ये वेबसाइट बेहद अच्छी है। बता दें इस वेबसाइट को चार लाख लोगों ने रजिस्टर्ड किया है। पाकिस्तान से उनके रजिस्टर्ड यूज़र्स की संख्या लगभग 2300 है। आज़ाद चायवाला के मुताबिक, पाकिस्तान से संख्या कम होने की वजह यह है कि पाकिस्तान पर उनकी वेबसाइट का फ़ोकस नहीं था। 

चेहरे पर पेंट लगाकर मूर्ख बना रही थी महिला, मास्क नहीं पहनने पर हुआ ये…

वेबसाइट कैसे करती है काम

आजाद चायवाले की वेबसाइट (Azad Chaiwala Second Wife.com) पर जाकर रजिस्ट्रेशन करना होगा, जो फ्री में किया जा सकता है। इसके बाद यूजर तस्वीर डाल सकते है। हालांकि, संपर्क करने और मिलने के लिए, उन्हें वेबसाइट की प्रीमियम सेवा लेनी होगी, जिसके लिए 20 डॉलर प्रति महीना की सदस्यता लेनी ज़रूरी है। पाकिस्तान के रजिस्टर्ड यूज़र्स में से प्रीमियम सेवा इस्तेमाल करने वालों की संख्या 33 है। 

दुनिया से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें World News In hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here