14 दिनों तक ताले में फंसा रहा युवक का प्राइवेट पार्ट, जानिए कैसे मिली राहत

एक शख्स का प्राइवेट पार्ट ताले में फंस गया, जिसकी वजह से 14 दिन तक वो दर्द में रहा। जिसके बाद मां को बताया।

0
223
Private Part Stuck In Padlock
एक शख्स का प्राइवेट पार्ट ताले में फंस गया, जिसकी वजह से 14 दिन तक वो दर्द में रहा। जिसके बाद मां को बताया।

आपने जिंदगी में कई खतरनाक घटनाएं सुनी और देखी होगी, लेकिन ऐसी खबर आप पहली बार सुनेंगे। थाईलैंड के बैंकॉक में इस घटना को सुनकर लोग हैरान हो (Private Part Stuck In Padlock) गए। दरअसल, एक शख्स का प्राइवेट पार्ट ताले में फंस गया, जिसकी वजह से 14 दिन तक वो दर्द में रहा। जब दर्द हद से ज्यादा हो गया तब उसने अपनी मां को ये बात बताई। 

ताले में कैसे फंसा प्राइवेट पार्ट

बैंकॉक का रहने वाला 38 साल का ये शख्स ताले के साथ मास्टरबेट कर रहा था। इसके थोड़ी बाद ताले की चाबी खो गई। और प्राइवेट पार्ट (Private Part Stuck In Padlock) उसी में फंस गया। शख्स को बहुत दर्द होने लगा, लेकिन शर्म की वजह से वह किसी को ये बात नहीं बता रहा था। जब मां को बताई तो मां ने डॉक्टरों से कहा कि ‘मेरा बेटे की कोई प्रेमिका नहीं है’। हालांकि जब तक ताला हटाया गया तब तक देर हो चुकी थी और अब इस शख्स का प्राइवेट पार्ट हमेशा के लिए बिगड़ चुका था। 

बता दें प्राइवेट पार्ट को ताले से निकालने के लिए डॉक्टरों ने इलेक्ट्रिक कटर का इस्तेमाल किया। इस शख्स की सर्जरी करीब आधे घंटे तक चली। हालांकि, इस दौरान शख्स का प्राइवेट पार्ट बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था और अब वे हमेशा के लिए खराब हो गया है।डॉक्टरों का कहना है कि मरीज अभी भी दर्द में है। हालांकि, पेन किलर्स देकर उसके दर्द को कम किया जा सकता है।

कैसे मिली राहत

डॉक्टर्स ने शख्स का ऑपरेशन करने का फैसला किया। 30 मिनट तक ऑपरेशन चला और ताले को शख्स के प्राइवेट पार्ट (Private Part Stuck In Padlock) से निकाल लिया गया। 

Also Read: अफगानिस्तान में भारतीय पत्रकार की हत्या, तालिबान युद्ध को कर रहे थे कवर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here