इमरान सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल, कुछ दिन पहले हुए थे कोरोना पॉजिटिव

आम जनता को नियमों का पालन करने की सलाह देने वाले पीएम इमरान खान PM Imran Khan ने कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ा दी।

0
257
PM Imran Khan
आम जनता को नियमों का पालन करने की सलाह देने वाले पीएम इमरान खान PM Imran Khan ने कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ा दी।

Pakistan: आम जनता को नियमों का पालन करने की सलाह देने वाले पीएम इमरान खान (PM Imran Khan) ने कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ा दी। पिछले हफ्ते इमरान कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, इसके बावजूद उन्होंने गुरुवार को बैठक आयोजित की। इस बात का खुलासा सूचना और प्रसारण मंत्री शिबली फराज ने किया है। 

दुनिया का तीसरा सबसे प्रभावित देश बना भारत, हर दिन आ रहे 40 हजार से ज्यादा नए केस

प्रधानमंत्री ने मीटिंग बनी विवादित

केंद्रीय सूचना और मंत्री शिबली फराज ने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री (PM Imran Khan) की तस्वीर कैप्शन के साथ पोस्ट की है, “आज बानी गाला में मीडिया टीम के साथ प्रधानमंत्री.” ट्विट पर सामने आई तस्वीर में इमरान खान समेत सात लोग बैठे हुए देखे जा सकते हैं। 

तनाव भरी जिंदगी में कैसे रहे खुश, जानें क्यों बनाया जाता है ये दिन

कितने लोग अब तक पॉजिटिव

नेशनल कमांड एंड ऑपरेशन सेंटर द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के हिसाव से 24 घंटों के दौरान देश में 38,858 कोरोना टेस्ट किए गए, जिनमें से 3,946 मामले पॉजिटिव निकले। इस तरह पाकिस्तान में कोरोना पॉजिटिव रेट (Corona Virus) बढ़कर 10.15 फीसदी हो गया है। दरअसल, नेशनल हेल्थ सर्विस के इमरान के विशेष सहायक फैसल सुल्तान ने शनिवार को बताया था कि प्रधानमंत्री कोरोना संक्रमित हो गए हैं और घर पर आइसोलेशन में हैं। इससे दो दिन पहले ही इमरान ने चीनी वैक्सीन सीनोफॉर्म की पहली खुराक ली थी। 

दुनिया से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें World News In hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here