आखिर कौन है दाऊद इब्राहिम की नई प्रेमिका ‘गैंगस्टर गुड़िया’ ?

पाकिस्तान की एक्ट्रेस महविश हयात का नाम अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद के साथ जोड़ा जा रहा है। मेहविश को 'गैंगस्टर गुड़िया' के नाम से बुलाया जा रहा है।

0
266
Pakistani Gangster Guriya
आखिर कौन है 'गैंगस्टर गुड़िया', जिन्हें बताया जा रहा है दाऊद इब्राहिम की नई प्रेमिका.....

Islamabad: दुनियाभर में मशहूर हो चुका अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद (Dawood Ibrahim) इन दिनों फिर से चर्चाओं में है। हाल ही में पाकिस्तान (Pakistan) की ओर से ये दावा किया गया था कि दाऊद करांची (Karachi) में छिपा हुआ है। लेकिन 24 घंटे के अंदर ही पाक सरकार ने अपने बयान को बदल दिया था। लेकिन इसके बावजूद दाऊद चर्चाओं में बना हुआ है। इन ही चर्चाओं में दाऊद से जूड़ी एक महिला का नाम सामने आया है जिसे लोग ‘गैंगस्टर गुड़िया’ (Pakistani Gangster Guriya) के नाम से जानते है।

दाऊद इब्राहिम पर पाकिस्तान का यू-टर्न, कहा ये..

दरअसल दाऊद और सिनेमा जगत का रिश्ता बहुत ही पुराना रहा है। कई खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्रियों का नाम भी मोस्ट वांटेड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ जोड़ा जा चुका है। फिलहाल इस समय उसके नाम के साथ पाकिस्तान की एक्ट्रेस महविश हयात (Mehwish hayat) का नाम जोड़ा जा रहा है। एक्ट्रेस के दाऊद के साथ संबंधों को लेकर पाकिस्तानी मीडिया में काफी चर्चा हो रही है। मेहविश को पाकिस्तानी सोशल मीडिया में ‘गैंगस्टर गुड़िया’ (Pakistani Gangster Guriya) के नाम से बुलाया जा रहा है और ऐसा दावा किया जा रहा है की वे दाऊद की नई प्रेमिका हैं।

आपको बता दें कि महविश हयात (Pakistani Gangster Guriya) पाकिस्तान की फेमस एक्ट्रेस में से एक है। बीते साल ही उन्हें पाकिस्तान के नागरिक पुरस्कारों में से एक तमगा-ए-इम्तियाज से सम्मानित किया गया था। एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत एक आटइम नंबर से की थी। हयात एक्टर ही नहीं, बल्कि पाकिस्तान में एक टॉप सिंगिंग स्टार भी हैं। इतना ही नहीं वे क्रिकेटर्स, राजनेता, उद्योगपतियों समेत बड़ी हस्तियों को होस्ट करती हैं।

भारत ने पकड़ा पाकिस्तान का झूठ, कहा हंसी आती है

पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, मेहविश को दाऊद के दबाव में कई फिल्मों में काम मिला है। पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री के ही लोगों द्वारा इस खबर की जानकारी मिली है और बताया है कि कैसे उन्हें दाऊद की धमकियों के चलते मेहविश को काम देने के लिए मजबूर होना पड़ता है। सूत्रों के मुताबिक, मेहविश के तार सिर्फ अंडरवर्ल्ड ही नहीं बल्कि पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड और यहां तक कि सीधे पीएम इमरान खान से भी जुड़े हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here