आखिर क्यों सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुए इमरान खान?

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने सोमवार को अपने ट्विटर अकाउंट से सभी को अनफॉलो कर दिया। जिसके बाद लोगों ने उन्हें अनफॉलो करने की मांग की है।

0
1236
Imran Khan

New Delhi: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान दक्षिण एशिया के सबसे ज्‍यादा ट्रोल होने वाले नेता हैं। हाल ही में इमरान खान एक बार फिर से ट्विटर पर ट्रोल हो गए है। लोगों ने इमरान के खिलाफ ट्विटर पर #letsunfollowimrankhan को ट्रेंड कराने की अपील की है। आखिर इमरान ने ऐसा क्या कर (Imran Khan Twitter) दिया है जिसके बाद से लोगों ने उन्हें अनफॉलो करने की मांग की है। आइए जानते है…

बलात्कारियों को बना दिया जाएगा नपुंसक! पीएम इमरान की मिली मंजूरी

दरअसल पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने सोमवार को अपने ट्विटर अकाउंट से सभी को अनफॉलो कर दिया। उन्होंने अपनी पहली पत्नी जेमिमा गोल्डस्मिथ को भी अनफॉलो (Imran Khan Twitter) कर दिया है। जिसके बाद जैसे ही यूजर्स की नजर इमरान के अकाउंट पर पड़ीत तो उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। इमरान के इस फैसले पर लोगों ने नाराजगी जाहिर की है।

ए कियानी नाम के एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, “इमरान खान ने नवाज शरीफ का ट्विटर टाइमलाइन विजिट किया। उन्हें महसूस हुआ कि नवाज किसी को फॉलो नहीं करते हैं। इससे वह नाराज हो गए। उन्हें लगा कि अगर वे किसी को फॉलो करेंगे तो इससे उनपर काफी प्रभाव पड़गा। इसके बाद उन्होंने अपने सभी सांसदों और पहली पत्नी को अनफॉलो कर दिया।”

बदल गई माउंट एवरेस्ट की ऊंचाई, नेपाल और चीन ने किया ऐलान

इसके अलावा अब्बासी नामक एक ट्विटर यूजर ने लिखा- “काफी अच्छा होगा इमरान को फॉलो करने वाले सभी लोग भी उन्हें अनफॉलो कर दें। इसके बाद ही उन्हें पता चलेगा कि ऐसा करने पर क्या महसूस होता है। दूसरों के बारे में नहीं जानता, लेकिन मैं शुक्रवार से पहले तक उन्हें फॉलो करता था। जो इंसान अपने लोगों की इज्जत नहीं कर सकता, वह जनता की क्या इज्जत करेगा।

दुनिया से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें World News In hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here