पाई-पाई के लिए मोहताज पाकिस्तान ने की भारत की मदद की पेशकश

पाकिस्तान खुद कोरोना वायरस महासंकट के साथ-साथ भ्रष्टाचार और लापरवाही के आरोपों को लेकर बुरी तरह से घिरा है।

0
359
Pakistan Exposed
भारत ने पकड़ा पाकिस्तान का झूठ, कहा हंसी आती है....

Pakisthan: पाई-पाई के लिए चीन पर निर्भर पाकिस्तान (Pakisthan) ने भारत को मदद की पेशकश की है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने ट्वीट कर मदद की पेशकश की। आपको बता दें कि पाकिस्तान खुद कोरोना वायरस महासंकट के साथ-साथ भ्रष्‍टाचार और लापरवाही के आरोपों को लेकर बुरी तरह से घिरा है। इमरान खान ने एक रिपोर्ट के हवाले से दावा किया कि भारत में 34 प्रतिशत घर खाने के लिए बिना मदद के एक हफ्ते से ज्‍यादा समय तक नहीं चल सकते हैं।

भारत-चीन के बीच सीमा विवाद पर ट्रंप का बड़ा बयान, ट्वीट कर जताई ये इच्छा

प्रधानमंत्री (Pakisthan) इमरान खान (Imarn Khan) ने एक खबर का लिंक ट्वीट कर कहा, ‘इस रिपोर्ट के मुताबिक भारत के 34 प्रतिशत घरों में लोग बिना सहायता के एक सप्‍ताह से ज्‍यादा समय तक नहीं चल सकते हैं। मैं भारत की मदद और ट्रांसफर प्रोग्राम को साझा करने के लिए तैयार हूं। हमारे कैश ट्रांसफर प्रोग्राम की जनता तक पहुंच और पारदर्शिता को लेकर अंतरराष्‍ट्रीय स्‍तर पर प्रशंसा हुई है।’

पाकिस्‍तानी पीएम ने कहा, ‘हमारी सरकार ने सफलतापूर्वक 120 अरब रुपये नौ सप्‍ताह के अंदर एक करोड़ परिवारों को बेहद पारदर्शी तरीके से ट्रांसफर किए हैं। ताकि गरीब परिवार कोरोना वायरस के कहर से आसानी निपट सकें।’ दरअसल, इमरान खान एक रिपोर्ट का हवाला दे रहे थे जिसमें कहा गया था कि कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से भारत में बहुत गंभीर प्रभाव पड़ा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here