Pakistan: इमरान खान बोले मेरी ही पत्नी से मेरे खिलाफ लिखवाई किताब

मुल्तान में एक रैली के दौरान रेहम खान के किताब का पहली बार जिक्र करते हुए इमरान खान ने अपनी पत्नी पर जमकर निशाना साधा।

0
290
Imran Khan latest news
Pakistan: इमरान खान बोले मेरी ही पत्नी से मेरे खिलाफ लिखवाई किताब

Islamabad: हाथ से सत्ता जाने के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री पद से हटते ही इमरान खान (Imran Khan) ने चुन-चुनकर अपने विरोधियों पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। इन निशानों के बीच अब उनकी ही पत्नी आ गईं। अपनी पूर्व पत्नी पत्नी रेहम खान (Reham Khan) पर इमरान खान (Imran Khan) ने आरोप लगाया कि शरीफ परिवार ने 2018 के आम चुनावों के दौरान उनके खिलाफ एक किताब लिखने के लिए एक महिला को भुगतान किया था। इस बयान में उन्होंने खुलकर अपनी पत्नी रेहम खान का नाम नहीं लिया। उन्होंने कहा कि मेरे चरित्र पर कीचड़ उछालने के लिए माफिया एक बार फिर कमर कस रहा है। उन्होंने दावा किया है कि ईद के बाद वे बड़ा खुलासा करेंगे।

पहली बार रेहम की किताब पर बोले इमरान

मुल्तान में एक रैली के दौरान रेहम खान (Reham Khan) के किताब का पहली बार जिक्र करते हुए इमरान खान ने अपनी पत्नी पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने अपनी पहली पत्नी जेमिमा खान (Jemima Khan) का जिक्र करते हुए नवाज शरीफ और शहबाज शरीफ (Shahbaz Sharif) पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जेमिमा को पाकिस्तान (Pakistan) में कोर्ट के मामलों में फंसाया गया और शरीफ माफिया ने यहूदी लॉबी का सदस्य होने का आरोप लगाकर बदनाम किया।

2018 में रेहम ने लिखी थी विवादित किताब

इमरान खान (Imran Khan) की पूर्व पत्नी रेहम खान ने 2018 के चुनाव से कुछ दिन पहले एक विवादित संस्मरण लिखा था। तब दावा किया गया था कि इस संस्मरण को प्रकाशित करने का उद्देश्य इमरान खान के चुनावी कार्यक्रम को दिक्कत में लाना था। इसके बावजूद पाकिस्तानी सेना की मदद से इमरान खान देश के प्रधानमंत्री बने और लगभग साढ़े तीन साल तक सत्ता में रहने के बाद उन्हें हाथ से सत्ता गंवानी पड़ी।

इमरान ने शरीफ परिवार पर जमकर साधा निशाना

उन्होंने कहा कि यह वे लोग हैं जिन्होंने 2018 के चुनावों में मेरे खिलाफ किताब लिखने के लिए एक महिला को पैसे दिए। वे ईद के बाद एक बार फिर मेरे चरित्र हनन की कोशिश करेंगे। उन्होंने कहा कि मैं ऐसे लोगों को एक सन्देश देना चाहता हूँ कि मैं जब तक जिंदा हूं, उनके खिलाफ लड़ूंगा। अपनी पूर्व पत्नियों के बारे में बात करने के अलावा, इमरान ने मौजूदा प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ (Shahbaz Sharif) पर पंजाब के मुख्यमंत्री के रूप में उनके कार्यकाल के दौरान सबसे अधिक पुलिस मुठभेड़ों का आदेश देने का भी आरोप लगाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here