भारत से फिर डरा पाक, LOC पर सेना को किया हाई अलर्ट

भारत के खिलाफ पाकिस्तानी सेना एलओसी पर हाई अलर्ट पर है, उसे डर है कि भारत फिर कोई सर्जिकल स्ट्राइक या एयरस्ट्राइक कर सकता है।

0
312
Surgical Strike
भारत से फिर डरा पाक, LOC पर सेना को किया हाई अलर्ट

New Delhi: पाकिस्तान को एक बार फिर से भारत की सर्जिकल स्ट्राइक (Surgical Strike) का डर सता रहा है। जिसके चलते उसने ने भारत के खिलाफ एलओसी पर अपनी सेना को हाई अलर्ट पर रखा (Armed Force on High Alert) हुआ है। पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक पाक सेना को इस बात का डर है कि भारत फिर कोई सर्जिकल स्ट्राइक या एयरस्ट्राइक कर सकता है।

आखिर क्यों सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुए इमरान खान?

पाकिस्तान के एक्सप्रेस ट्रिब्यून में लिखा गया है कि है, “भारत की हिंदुत्ववादी नरेंद्र मोदी सरकार देश में जारी विरोध-प्रदर्शनों को कमजोर करने के लिए कुछ भी कर सकती है। भारत ये भी नहीं चाहता है कि सिख किसानों के नेतृत्व में हो रहे आंदोलन से खालिस्तानी आंदोलन को हवा मिले।” वहीं पकिस्सान की मीडिया जियो न्यूज ने लिखा है कि “भारत एक बार फिर आंतरिक और बाहरी दबावों से ध्यान हटाने के लिए पाकिस्तान के खिलाफ कोई कार्रवाई कर सकता है।”

पाकिस्तानी सेना की ओर से एलओसी पर लगातार सीज फायर का उल्लंघन किया जा रहा है। बता दें कि पाकिस्तान की ओर से पुंछ के मनकोट सेक्टर में संघर्ष विराम तोड़ा गया है। जिस पर भारतीय सेना ने जवाबी कार्रवाई (Surgical Strike) कर पाकिस्तान के इस मिशन को कामयाब नहीं होने दिया।

दुनिया में मौजूद हैं Aliens, इजरायल ने किया दावा

मालूम हो कि इससे पहले 2016 में भारत ने उरी आतंकवादी हमले के बाद भारत ने आतंकियों के ठिकानों को तबाह कर दिया था। जिसका भनक तक पाकिस्तन को नहीं लग पाई थी। इस सर्जिकल स्ट्राइक में कई आतंकी मारे गए थे । वहीं 2019 में हुए पुलवामा हमले के बाद एयरस्ट्राइक के जरिए भारतीय सेना ने हमला किया था।

दुनिया से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें World News In hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here