14 साल के छात्र को बनाया हवस का शिकार! खिंचती थी अश्लील फोटो…जानें कैसे हुआ खुलासा

कहा जाता है कि अच्छा गुरू अगर जिंदगी में है तो सबकुछ है। लेकिन आज के दौर में इस तरह के रिश्तों को तार-तार कर दिया है।

0
709
New York News
कहा जाता है कि अच्छा गुरू अगर जिंदगी में है तो सबकुछ है। लेकिन आज के दौर में इस तरह के रिश्तों को तार-तार कर दिया है।

[responsivevoice_button voice=”Hindi Female” buttontext=”यह खबर सुनें”]

बच्चे और गुरू के बीच का रिश्ता काफी पवित्र माना जाता (New York News) है। कहा जाता है कि अच्छा गुरू अगर जिंदगी में है तो सबकुछ है। लेकिन आज के दौर में इस तरह के रिश्तों को तार-तार कर दिया है। ऐसा ही एक मामला न्यूयॉर्क के फ्लोरिडा मिडिल स्कूल से सामने आया है जहां 14 साल के स्टूडेंट के साथ 31 साल की टीचर शारीरिक संबंध बनाते हुए नजर आईं। फिलहाल टीचर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

कैसे शुरू हुआ दोनों के बीच शारीरिक संबंध

जानकारी के अनुसार, 31 साल की ब्रिटनी लोपेज मरे और 14 साल के स्टूडेंट के बीच अगस्त से शरीरिक संबंध  (New York News) बनना शुरू हुआ। इससे पहले टीचर ने स्टूडेंट को अपनी फीलिंग के बारे में बताया। इस बात की शुरूआत दोनों के बीच मैसेज में हुई, इसके बाद दोनों ने बताया कि एक दूसरे के साथ संबंध बनाने में कितना आनंद लेते हैं। 

महिला बच्चें को कैसे करती है पिक

टीचर अपने स्टूडेंट के पास उस वक्त पहुंच जाती थी, जब वे बास्केटबॉल खेल रहा होता है। दोनों कार से किसी सुनसान इलाके में जाते है। और संबंध बनाते थे। दोनों के बीच रिश्ते का खुलासा तब हुआ जब छात्र की बहन ने अपने भाई के मैसेज देखे। इसके बाद पिता ने अपने बेटे के फोन को डिटेल में चेक किया तो उसमें टीचर की कुछ अजीब-गरीब तस्वीरें मिलीं। जब मामले का खुलासा हुआ तो टीचर के खिलाफ सख्त एक्शन लिया गया और स्कूल से निकालने की बात कही गई।

टीचर को स्कूल से निकाला ?

आपको बता दें कि फ्लोरिडा में सहमति से संबंध बनाने की कानूनी आयु 18 साल की है। लेकिन ये लड़का महज 14 साल का है। फ्लोरिडा में 17 या उससे कम आयु का कोई भी व्यक्ति कानूनी रूप से यौन गतिविधि के लिए सहमति देने में सक्षम नहीं है। इस मामले में वकील ने कहा कि निर्णय लेने में जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए और परिवार की निजता को देखते हुए फैसला लेना चाहिए। 

Also Read: सिंगापुर और जापान के पासपोर्ट है सबसे मजबूत, जानें भारत की क्या है रैंकिंग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here