कैलिफोर्निया में हाईवे पर बरसने लगा आसमान से पैसा, लोग हुए मालामाल…देखें वीडियो

जैसे ही नोट सड़क पर गिरे वैसे ही गाड़ियां रुकने लगी, लोग उसे हासिल करने की कोशिश में जुट गए।

0
150
California News
California News | जैसे ही नोट सड़क पर गिरे वैसे ही गाड़ियां रुकने लगी, लोग उसे हासिल करने की कोशिश में जुट गए।

अमेरिकी दक्षिणी कैलिफोर्निया (California News) से गजब का मामला सामने आया है। यहां पर हर तरफ नोट ही नोट नजर आ रहे है। आप इस वीडियो के जरिए सड़क पर नोटों बरसा देख सकते है। बता दें एक ट्रक इन करेंसी को लेकर जा रहा था, हालांकि बैग खुल जाने से ये नोट सड़क पर गिरने लगे। जिसके बाद लोगों ने खूब पैसे बटोरे, हालांकि अधिकारियों ने लोगों से नोट वापस देने के लिए कहा है। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DEMI BAGBY (@demibagby)

अमेरिकी के दक्षिणी कैलिफोर्निया के फ्रीवे पर शुक्रवार को उस समय अजीबोगरीब स्थिति बन गई जब नोट बरसने लगे। जैसे ही नोट सड़क पर गिरे वैसे ही गाड़ियां रुकने लगी, लोग उसे हासिल करने की कोशिश में जुट गए। बड़ी संख्या में लोगों ने डॉलर मिल गए, कई लोगों की किस्मत जग गई।

ट्रक में रखे कई बैग टूटकर खुल गए

अधिकारियों के मुताबिक, ये घटना सुबह 9:15 बजे की है। जब बख्तरबंद ट्रक सैन डिएगो से फेडरल डिपॉजिट इंश्योरेंस कॉर्प के एक कार्यालय की तरफ जा रहा था। ट्रक में रखे कई बैग टूटकर खुल गए, जिससे दक्षिणी कैलिफोर्निया के कार्ल्सबैड में सड़क पर पैसे बिखर गए।

चलती ट्रक से गिरे नोट

ऐसा एक बख्तरबंद में रखे नोटों के बैग के खुल जाने से हुआ। इसी दौरान ट्रक में रखे कई बैग खुल गए और दक्षिण कैलिफोर्निया की एक सड़क करेंसी नोटों से भर गई।

सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो भी सामने आए हैं जिसमें लोग सड़क से ये नोट उठाते दिखाई दिए, बताया जा रहा है कि ज्यादातर नोट एक डॉलर या 20 डॉलर के थे। डेमी बैगी नाम की बॉडी बिल़्डर ने भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

लोगों ने काफी पैसे वापस लौटाए

अधिकारियों ने लोगों से नकदी वापस करने की अपील की है। फिलहाल अधिकारियों ने ये स्पष्ट नहीं किया कि कितना पैसा खो गया था। इस बीच, सैन डिएगो यूनियन-ट्रिब्यून के अनुसार, कई लोगों ने शुक्रवार दोपहर तक सड़क से लूटे गए नकदी को कैलिफोर्निया हाईवे पेट्रोल को वापस कर दिया था। कैलिफोर्निया हाईवे पेट्रोल सार्जेंट कर्टिस मार्टिन ने इस घटना में ‘लोगों को पैसे मिलने’ की बात कही और बताया कि “लोग पैसा वापस कर रहे हैं। 

Also Read: कमला हैरिस ने रचा इतिहास, 85 दिनों के लिए बनीं राष्ट्रपति

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here