Miss Universe 2021: मेक्सिको की Andrea Meza बनीं मिस यूनिवर्स, चौथे नंबर पर भारत ने बनाई जगह

मिस यूनिवर्स का खिताब मेक्सिको की एंड्रिया मेजा ने अपने नाम कर लिया है। भारत की ऐडलिन कास्टलिनो टॉप 5 में अपनी जगह बना पाई।

0
1359
Miss Universe 2021
Miss Universe 2021: मेक्सिको की एंड्रिया मेजा बनीं मिस यूनिवर्स, चौथे नंबर पर भारत ने बनाई जगह

New Delhi: मिस यूनिवर्स 2020 (Miss Universe 2020) का खिताब मेक्सिको की एंड्रिया मेजा (Andrea Meza) ने अपने नाम कर लिया है। इस रेस के अंतिम दो प्रतियोगी में ब्राजील की जूलिया गामा और मिस मैक्सिको एंड्रिया मेजा बची थीं, लेकिन मेजा ने अंतिम समय में बाजी मार ली और खिताब अपने नाम कर लिया। एंड्रिया मेजा को मिस यूनिवर्स का ताज पूर्व मिस यूनिवर्स जोजीबिनी तुंजी ने पहनाया।

Also Read: Shilpa को राज कुंद्रा ने भेजा मायके, बोले- निकल यहां से…

बता दें कि इस साल फ्लोरिडा में होने वाले 69 वें मिस यूनिवर्स 2020 में भारत का प्रतिनिधित्व ऐडलिन कास्टलिनो (Adline Castelino) ने किया था। ऐडलिन कास्टलिनो टॉप 5 में अपनी जगह बना पाई। इसके ग्रैंड फिनाले का आयोजन फ्लोरिडा के सेमिनोल हार्ड रॉक होटल एंड कसीनो में किया गया था। वहीं ईवेंट को अभिनेता मारियो लोपेज और पूर्व यूनिवर्स ओलिवि कलपो ने होस्ट किया।

Also Read: सुरेश वाडकर ने ठुकरा दिया था माधुरी का प्रपोजल, फिर यूं डॉक्टर नेने से की शादी

बता दें कि प्रतियोगिता के आखिरी राउंड में एंड्रिया मेजा से सवाल किया गया कि अगर आप देश की नेता होतीं तो कोरोना वायरस महामारी (Corona Virus) से कैसे निपटती? इसके जवाब में एंड्रिया ने कहा कि ‘मेरा मानना है कि ऐसी परिस्थिति को संभालने का कोई एकदम सटीक तरीका नहीं है। हालांकि मैं स्थिति बिगड़ने से पहले ही लॉकडाउन लगा देती जिससे लोगों की जिंदगी बर्बाद नहीं होती।’

मनोरंजन से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Entertainment News in Hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here