McDonald के कर्मचारी ने छोड़ी नौकरी, कहा- ‘हम आज बंद है क्योंकि’…

इन दिनों एक शख्स के नौकरी छोड़ने का तरीका चर्चा में चल रहा है। Twitter पर @GreatApeDad नाम के यूजर ने शेयर किया है।

0
298
McDonald News
इन दिनों एक शख्स के नौकरी छोड़ने का तरीका चर्चा में चल रहा है। Twitter पर @GreatApeDad नाम के यूजर ने शेयर किया है।

दुनिया में कई ऐसे लोग होते है जिन्हें अपना काम पसंद नहीं होगा, लेकिन वे मजबूरी में या 2 वक्त की रोटी के लिए अपने काम के साथ समझोता कर लेते (McDonald News) है। इस बीच सोशल मीडिया पर इन दिनों ऐसे ही एक शख्स के नौकरी छोड़ने का तरीका चर्चा में चल रहा है। इस शख्स ने बड़े ही स्वैग के साथ अपनी नौकरी से इस्तीफा दिया है, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो रहा है। 

अब 4 नहीं, 5 होंगे महासागर, जानिए नाम और किसने दी मान्यता

बता दें इस शख्स ने बड़े ही स्वैग के साथ अपनी नौकरी से इस्तीफा दे दिया, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो रहा है। ज्यादातर मेल या लेटर से इस्तीफा दिया जाता है। लेकिन इस शख्स ने मैकडॉनल्ड (McDonald News) के आउटलेट के बाहर इस्तीफे का नोटिस चिपका दिया। इस पोस्टर पर लिखा हुआ है- ‘हम इसलिए बंद हैं, क्योंकि मैं ये नौकरी छोड़ रहा हूं और मैं अपने काम से नफरत करता हूं। इसके बाद ये लेटर सोशल मीडिया पर छाने लगा। 

Amazon के ‘Father’s Day Store’ से खरीदे पापा के लिए Gifts, सेलिब्रेशन होगा स्‍पेशल

मैकडॉनल्ड्स (McDonald News) में कोरोना महामारी के कारण कर्मचारियों की संख्या भी कम होती जा रही है। हालांकि, एक ट्विस्ट में अब रेस्टोरेंट नए लोगों को हायर करने के लिए भी जूझ रहा है। जिसकी वजह से कई लोग बिना परवाह किए बिना इंटरव्यू देने आ रहे है। 

Read more articles on World News In hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here