अमेरिका में राष्ट्रपति का चुनाव लड़ेंगे किम कार्दशियन के पति

किम कार्दशियन के अलावा एलन मास्क ने भी कान्ये वेस्ट का समर्थन किया है. कान्ये वेस्ट ने साल 2015 में भी अमेरिका का राष्ट्रपति बनने की इच्छा जाहिर की थी.

0
343
Kim Kardashian

Delhi: अमेरिका में नवंबर माह में होने जा रहे राष्ट्रपति चुनाव (President Election) के उम्मीदवारी के लिए एक के बाद एक नाम सामने आ रहे हैं. ये नाम है किम कार्दशियन (Kim Kardashian) के पति कान्ये वेस्ट (Kanye West) का. दरअसल कान्ये वेस्ट ने ट्वीट कर इस बार चुनाव लड़ने की घोषणा की है. कान्ये पेशे से रैपर और फैशन डिजाइनर हैं. देश के बिगड़ते हालात के चलते जहां डोनाल्ड ट्रंप लगातार निशाने पर हैं तो वहीं इस हालात को देखते हुए कान्ये ने निराशा जाहिर करते हुए अमेरिका के वादे को हकीकत में बनाने की बात कही है.

अमेरिका को चीन की धमकी: तबाह कर सकते है एयरक्राफ्ट कैरियर

वेस्ट ने ट्वीट किया, ‘हमें अब ईश्वर में यकीन कर अमेरिका के वादे को हकीकत बनाना होगा. अपने नजरिए को साथ लाना होगा और भविष्य का निर्माण करना होगा. मैं अमेरिका के राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव लड़ूंगा. #2020VISION.’

कान्ये वेस्ट के ट्वीट का उनकी पत्नी किम कार्दशियन ने समर्थन किया है. किम ने अमेरिका के झंडे के साथ कान्ये वेस्ट के ट्वीट को रीट्वीट किया है. इस ट्वीट के साथ किम सुर्खियों में आ गई हैं, कुछ लोग उन्हें अमेरिका की फर्स्ट लेडी के रूम में सोच कर खुश हो रहे हैं, तो कुछ यूजर्स ऐसा सोच कर किम को ट्रोल कर रहे हैं.

किम कार्दशियन के अलावा एलन मास्क ने भी कान्ये वेस्ट का समर्थन किया है. कान्ये वेस्ट ने साल 2015 में भी अमेरिका का राष्ट्रपति बनने की इच्छा जाहिर की थी. बता दें किम कार्दशियन ने साल 2014 में कान्ये वेस्ट संग शादी रचाई थी. दोनों पति-पत्नी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. और सोशल मीडिया पर किम और कान्ये के चाहने वालों की लंबी लिस्ट है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here