बम धमाके में खून से लथपथ बच्चों ने लगाई ‘मां को पुकार, वीडियो वायरल

काबुल बम विस्फोट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में ये भयानक हादसा शनिवार को हुआ था।

0
468
Kabul Bomb Blast
काबुल बम विस्फोट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में ये भयानक हादसा शनिवार को हुआ था।

Kabul: काबुल बम विस्फोट (Kabul Bomb Blast) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में ये भयानक हादसा शनिवार को हुआ था। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है और कई लोग गंभीर रुप से घायल है। जा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वो खून से लथपथ शवों का है। इस वीडियो (Kabul Bomb Blast) में छोटे बच्चे रो रहे है और अपनी मां को पुकार रहे है। दो बच्‍चों में से एक बच्‍चा खून में लथपथ दिख रहा है। और बोल रहा है कि ”मां उठो” 

लड़की ने EX-Boyfriend पर फिकवाई चाय, आखिर ऐसा क्यों किया…

बता दें काबुल पुलिस के प्रवक्ता फर्डावस फरमर्ज़ (Ferdavas Farmarz) ने कहा अफगानिस्तान की राजधानी में सुरक्षा बलों को निशाना बनाने के लिए हुए विस्फोट में 2 लोग मारे गए और लगभग 5 लोग घायल हो गए। 

चीन ने जारी किया गलवान घाटी हिंसा का Video, 10 वें दौर की वार्ता आज

क्या है पूरा मामला

काबुल में शनिवार को तीन अलग-अलग विस्फोट हुए थे। हाल के महीनों में राजधानी काबुल (Kabul Bomb Blast) में हुए बम हमलों में से ज्यादातर चुंबक का इस्तेमाल करते हुए उन्हें वाहनों में लगा दिया जाता है और फिर उनमें रिमोट कंट्रोल या टाइमर द्वारा विस्फोट किया जाता है।

दूसरे विस्फोट (Kabul Bomb Blast) में उत्तर-पश्चिमी काबुल के एक इलाके में एक कार को निशाना बनाया गया जिसमें राष्ट्रीय सेना के सैनिक यात्रा कर रहे थे। इस धमाके में दो सैनिक मारे गए थे। इसमें वहां से गुजर रहा एक राहगीर भी मारा गया। तीसरे विस्फोट में पश्चिमी काबुल में पुलिस की एक कार को निशाना बनाया गया जिसमें दो पुलिस अधिकारी मारे गए। 

दुनिया से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें World News In hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here