जो बाइडेन की सुरक्षा में तैनात 150 से ज्यादा गार्ड हुए कोरोना पॉजिटिव

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन की सुरक्षा में तैनात कई सुरक्षा कर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

0
299
Joe Biden
अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन (Joe Biden) की सुरक्षा में तैनात 150 से अधिक सुरक्षा कर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

New Delhi: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन (Joe Biden) की सुरक्षा में तैनात कई सुरक्षा कर्मी कोरोना संक्रमित (Coronavirus) पाए गए हैं। शुक्रवार को US के एक अधिकारी ने इस बात की पुष्टि की है। न्यूज़ एजेंसी रायटर्स के मुताबिक, 20 जनवरी को जो बाइडेन के शपथ ग्रहण समारोह में तैनात 150 से अधिक सिक्योरिटी गार्ड कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। हालांकि यह जरूर कहा गया कि शहर में सुरक्षाकर्मियों की तैनाती से पहले उनकी स्क्रीनिंग की गई थी और शरीर का तापमान भी मापा गया था।

शपथ लेते ही एक्शन में आए जो बाइडेन, बदले ट्रंप के कई फैसले

दरअसल, 6 जनवरी को डोनाल्ड ट्रंप के समर्थकों ने अमेरिका के व्हाइट हाउस (White House) के बाहर जमकर विरोध प्रदर्शन किया था। जिसके बाद से 20 जनवरी को होने वाले शपथ समारोह की सुरक्षा में 25 हजार से अधिक सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया गया था। इसी दिन जो बाइडेन (Joe Biden) ने 46वें राष्ट्रपति पद के तौर पर शपथ ली थी।

बाइडेन का राजनीति से लेकर राष्ट्रपति तक का सफर?

बता दें कि अमेरिका (America) में अब तक 4 लाख 10 हजार से अधिक लोगों की कोरोना वायरस की वजह से मौत हो चुकी है। जिसे देखते हुए अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति जो बाइडेन ने देशवासियों से अगले 100 दिन तक मास्क पहनने की अपील की है।

दुनिया से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें World News In hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here