एक महिला ने दूसरी महिला के साथ बनाए संबंध, पति को मिला मुआवजा

जापान से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। एक महिला को दूसरी महिला के साथ सेक्स संबंध बनाने पर कोर्ट ने जुर्माना लगाया है।

0
1020
Japan News
जापान से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। एक महिला को दूसरी महिला के साथ सेक्स संबंध बनाने पर कोर्ट ने जुर्माना लगाया है।

Japan: जापान से हैरान कर देने वाली खबर (Japan News) सामने आई है। एक महिला को दूसरी महिला के साथ सेक्स संबंध बनाने पर कोर्ट ने जुर्माना लगाया है। 70,000 रुपये से ज्यादा का मुआवजा चुकाना होगा। 16 फरवरी को 37 साल की एक महिला से ये रकम पीड़ित पति को देने को कहा गया है। इस महिला के ऊपर आरोप था कि उसने पीड़ित महिला के पति की इच्छा के खिलाफ सेक्स (Japan News) संबंध बनाया था। 

NASA में इंटर्न हैं ये दोनों भारतीय बहनें, जानिए इनके नाम…

दायर किया था मुकदमा

जानकारी के अनुसार, 39 साल के पति ने आरोपी महिला के खिलाफ मुकदमा दायर करते हुए अपनी पत्नी के साथ जबरदस्ती सेक्स संबंध (Japan News) बनाने का आरोप लगाया था। पति ने अपनी याचिका में बताया था कि उसकी पत्नी और आरोपी महिला की मुलाकात ऑनलाइन हुई थी। जिसके बाद दोनों दोस्त बन गए थे। 

खुश रहने में ये देश पहले नंबर पर, तो भारत 139वें स्थान पर पहुंचा

समलैंगिकता को नहीं है मान्यता

आपको बता दें दोनों की शादी को सात साल हो (Japan News) गए है। शादी अमेरिका में की थी और इनका बच्चा भी होने वाला था। देश की एक जिला अदालत ने ये फैसला सुनाया था कि समान-लिंग वाले जोड़ों को शादी की मंजूरी नहीं देना असंवैधानिक है। जापान की एक अदालत ने समलैंगिक जोड़ों की शादी का असंवैधानिक करार दिया है। 

दुनिया से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें World News In hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here