इस देश ने मास्क को कहा- BYE, कोरोना के खौफ से हुआ मुक्त

एक तरफ पूरी दुनिया में कोरोना से हाहाकार मचा हुआ है वहीं, दुनिया का इकलौता ऐसा देश बन गया है जहां मास्क पहनना जरूरी नहीं है।

0
200
Israel Coronavirus News
इस देश ने मास्क को कहा- BYE, कोरोना के खौफ से हुआ मुक्त

Israel: एक तरफ पूरी दुनिया में कोरोना से हाहाकार मचा हुआ है वहीं, इजराइल में सब कुछ पहले की तरह सामान्य हो गया है। यहां सभी स्कूल और कॉलेज खोल दिए गए हैं वहीं सबसे अहम बात ये है कि इजरायल (Israel Coronavirus News) दुनिया का इकलौता ऐसा देश बन गया है जहां सार्वजनिक स्थानों पर मास्क पहनना जरूरी नहीं है।

कोरोना देने वाले चीन की वैक्सीन भी असरदार नहीं, स्वास्थ्य अधिकारियों ने भी माना

मिली जानकारी के मुताबिक इजराजय के स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा है कि कि सफल टीकाकरण के कारण मरीजों की संख्या काफी कम है और इसलिए आगे नागरिकों के लिए प्रतिबंधों को और कम किया जा सकता है। प्रतिबंधों की कमी की शुरुआत घर के बाहर मास्क पहनने की अनिवार्यता को खत्म कर की जा रही है।

कोरोना महामारी से जुड़ी सनसनीखेज कहानी, जानिए पूरी डिटेल

बता दें कि इजराइल (Israel Coronavirus News)  में 81 फीसदी जनता को कोरोना की वैक्सीन (Corona Vaccine) लग चुकी है। सरकार के इस आदेश के बाद लोगों ने अपने चेहरे से मास्क उतार फेंका है और सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं।

दुनिया से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें World News In hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here