Pakistan: क्या इमरान खान को मारने की साजिश रची जा रही है? सुरक्षा एजेंसियां हाईअलर्ट पर

0
232
Imran Khan
Imran Khan

Islamabad Police: क्या पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) की जान को खतरा है? क्या इमरान खान (Imran Khan) को मारने की साजिश रची जा रही है? वैसे तो पाकिस्तान में यहीं सब अफवाहें चल रही हैं। इन अफवाहों के मद्देनजर इस्लामाबाद पुलिस ने सुरक्षा को चाक-चौबंध कर दिया है।

इस्लामाबाद पुलिस ने दी जानकारी

इस्लामाबाद पुलिस (Islamabad Police) ने इन अफवाहों के मद्देनजर जानकारी दी कि शहर के बनी गाला के पास के इलाकों में सुरक्षा एजेंसियों को हाईअलर्ट पर रखा गया है। इसके अलावा इस्लामाबाद में धारा 144 पहले ही लगा दी गई है, जिसमें लोगों के इकट्ठा होने पर पाबंदी लगा दी गई है। इस्लामाबाद पुलिस (Islamabad Police) ने इस मामले में ट्विटर पर दी जानकारी।

इलाके में प्रवेश की इजाजत नहीं

इस्लामबाद पुलिस (Islamabad Police) ने जानकारी देते हुए अपने बयान में बताया कि “बानी गाला में विशेष सुरक्षा तैनात की गई है। धारा 144 लागू है और जिला मजिस्ट्रेट के आदेश के अनुसार किसी भी सभा की अनुमति नहीं है। कानून के मुताबिक इमरान खान को पूरी सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी और इमरान की सुरक्षा टीम से भी ऐसा ही करने की उम्मीद है।”

इमरान के भतीजे ने दी चेतावनी

इमरान खान को मारने को लेकर फैली अफवाह पर इमरान खान (Imran Khan) के भतीजे हसन नियाजी ने चेतावनी दी है। हसन नियाजी ने कहा है कि, “अगर इमरान खान (Imran Khan) पर हमला होता है तो इसे पाकिस्तान (Pakistan) पर हमला माना जाएगा। हमारे नेता को अगर कुछ होता है तो इसका नतीजा भयानक होगा और साजिशकर्ता इस पर अफसोस करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here