डिलिवरी बॉय लेकर भागा iPhone 12 Pro Max, जानें फिर क्या हुआ

चीन से एक खबर हैरानी वाली सामने आई है। एक डिलीवरी बॉय ने Apple के स्टोर से iPhone 12 Pro Max को लेकर गायब हो गया।

0
96
iPhone 12 Pro Max
चीन से एक खबर हैरानी वाली सामने आई है। एक डिलीवरी बॉय ने Apple के स्टोर से iPhone 12 Pro Max को लेकर गायब हो गया।

China: कैलिफोर्निया के प्रीमियम टेक ब्रैंड ऐपल की ओर से लॉन्च अब तक का सबसे पावरफुल (iPhone 12 Pro Max) मार्केट में आ चुका है। डिवाइस की सेल शुरू हो चुकी है और हैवी प्राइस टैग के बावजूद इसकी काफी डिमांड में चल रहा है। लेकिन चीन से एक खबर हैरानी वाली सामने आई है। एक डिलीवरी बॉय ने Apple के स्टोर से (iPhone 12 Pro Max) को लेकर गायब हो गया। खास बात यह है कि इस शख्स ने Apple डिवाइस को बेचकर अपने लिए एक BMW कार किराए पर ली और बहुत सारे कपड़े और बाकी जरुरी चीजे खरीदी।

जोरदार विस्फोटों से हिला काबुल, इतने लोगों की मौत

इन बातों का रखें ध्यान-

कभी भी डिलिवरी बॉय की ओर से ऑर्डर कैंसल होने की बात कही जाए तो अपने अकाउंट में ऑर्डर का स्टेटस चेक करें। अगर डिलिवरी बॉय (iPhone 12 Pro Max) आपको बातों में उलझा रहा हो शॉपिंग साइट के कस्टमर केयर पर कॉल कर चीजें क्लियर कर लें। प्रोडक्ट की पैकेजिंग ठीक ना लगे तो आप उसे रिसीव करने से इनकार कर सकते हैं। इसके अलावा महंगे प्रोडक्ट की ओपन-बॉक्स-डिलिवरी की मांग भी आप कर सकते हैं। महंगे प्रोडक्ट्स की अनबॉक्सिंग डिलिवरी बॉय के सामने करने के अलावा आप उसका विडियो भी रिकॉर्ड कर सकते हैं।

बता दें शिपमेंट कंपनी में काम करने वाले तांग को ऐपल के ऑथराइज्ड स्टोर से 14 नए (iPhone 12 Pro Max) यूनिट दूसरे ऐपल स्टोर तक पहुंचाने थे। तांग ने सारे के सारे डिवाइसेज खुद ही लेकर भागने का फैसला किया और बाद में ऑर्डर कैंसल कर दिया। ऑर्डर 14 नवंबर को प्लेस किया गया था और तांग ने इसे गुइयांग ऐपल स्टोर से कलेक्ट किया। ऑर्डर दूसरे स्टोर तक ले जाते वक्त तांग ने सारे फोन गायब कर दिए और भाग गया। 

बाइडेन ने पलटा ट्रंप का फैसला, अमेरिका दोबारा WHO में होगा शामिल

आपको बता दें कि Apple ने iPhone 12 Pro Max (iPhone 12 Pro Max) को भारतीय बाजार में 3 स्टोरेज मॉडल्स में लॉन्च किया है। iPhone 12 Pro Max का बेस मॉडल 128GB स्टोरेज को सपोर्ट करता है। Apple के इस डिवाइस की कीमत 1,29,900 रुपये है। तो वहीं iPhone 12 Pro Max के 256GB स्टोरेज वाले iPhone की कीमत 1,39,900 रुपये है। Apple iPhone 12 Pro Max के सबसे बड़े मॉडल का इंटरनल स्टोरेज 512GB का है. इसकी कीमत भारत में 1,59,900 रुपये है।  

दुनिया से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें World News In hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here