महिला ने EX Boyfriend को मारने की रची साजिश, किस्मत को कुछ और था मंजूर

इंडोनेशिया से एक चौकाने वाली खबर सामने आई है। एक महिला पर आरोप है कि उसने अपने एक्स बॉयफ्रेंड को जान से मारने की कोशिश की।

0
176
Indonesia News
इंडोनेशिया से एक चौकाने वाली खबर सामने आई है। एक महिला पर आरोप है कि उसने अपने एक्स बॉयफ्रेंड को जान से मारने की कोशिश की।

Indonesia: इंडोनेशिया से एक चौकाने वाली खबर सामने आई (Indonesia News) है। एक महिला पर आरोप है कि उसने अपने एक्स बॉयफ्रेंड को मारने के लिए चिकन में जहर मिला दिया था। हालांकि इस चिकन को डिलीवर करने वाले डिलीवरी बॉय को इसकी बड़ी कीमत चुकानी पड़ गई। बता दें इस लड़की का नाम Nani Aprilliani Nurjaman है और इसकी उम्र 25 साल बताई जा रही है। इसने अपने एक्स बॉयफ्रेंड को मारने की पूरी तैयारी कर ली (Indonesia News) थी। 

विवाह के बंधन में बंधेंगी न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री अर्डर्न, गेफोर्ड से की थी सगाई

क्या है पूरा मामला

जैसे ही डिलीवरी बॉय एक्स बॉयफ्रेंड (Indonesia News) के घर पहुंचा तो घर से एक महिला निकली जिसने पहले तो डिलीवरी लेने से मना कर दिया। इसके बाद उसने बेंदीयामन यानी डिलीवरी बॉय को कहा कि वो इस डिलीवरी पैकेट को अपने घर ले जाए। इस डिलीवरी पैकेट में रखे फूड के सहारे रमजान का उपवास तोड़ सकते है। 

बिल गेट्स और मेलिंडा गेट्स हुए अलग, कहा- ‘अब साथ नहीं रह सकते’

ये शख्स वापस अपने घर चला आया और चिकन (Indonesia News) उसके बेटे और पत्नी ने खा लिया। इस शख्स की पत्नी तो बच गई लेकिन उनका बच्चा नहीं बच पाया और उसने हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया। आलम ये है कि अगर इस महिला पर आरोप साबित होता है तो उसे मौत की सजा भी सुनाई जा सकती है। 

दुनिया से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें World News In hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here