Mehul Choksi की पहली तस्वीर आई सामने, शरीर पर मारपीट के निशान और दिख रहा बेहद कमजोर

पंजाब नेशनल बैंक घोटाले का आरोपी और भगोड़ा मेहुल चौकसी डॉमिनिका में पकड़ा गया है। अब उसकी जेल से पहली तस्वीर सामने आई है।

0
985
Mehul Choksi News
Mehul Choksi की पहली तस्वीर आई सामने, शरीर पर मारपीट के निशान और दिख रहा बेहद कमजोर

New Delhi: पंजाब नेशनल बैंक घोटाले का आरोपी और भगोड़ा मेहुल चौकसी डॉमिनिका (Dominica) में पकड़ा गया है। अब उसकी जेल से पहली तस्वीर सामने आई है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि मेहुल चोकसी (Mehul Choksi News) जेल की सलाखों के पीछे है और उसके हाथों पर स्याही लगी हुई। उसकी आंखें काफी लाल हैं और शरीर से वह काफी कमजोर दिख रहा है।

Also Read: गैर-मुस्लिमों को मिलेगी भारत की नागरिकता, गृह मंत्रालय ने मांगा आवेदन

बता दें कि मेहुल चोकसी की ये तस्वीरें एंटीगुआ न्यूज़रूम की ओर से जारी की गई हैं। फिलहाल वह डोमिनिका में क्रिमिनिल इन्वेस्टीगेशन डिपार्टमेंट (CID) की कस्टडी में है। सीआईडी ने उसे चार दिनों पहले गिरफ्तार किया गया था। वहीं खबरें है कि चौकसी को भारत लाने का इंतजार थोड़ा लंबा हो सकता है क्योंकि ये मामला डोमिनिका में कानूनी पचड़ों में फंस गया है।

Also Read: डोमिनिका में पकड़ा गया भगोड़ा मेहुल चोकसी, सुनिए एंटीगुआ के पीएम ने क्या कहा?

बता दें कि मेहुल चोकसी (Mehul Choksi News) पीएनबी घोटाले (PNB) में आरोपी है। चोकसी और उनके भतीजे नीरव मोदी पर कुछ बैंक अधिकारियों के साथ मिलकर पीएनबी के साथ कथित तौर पर 13,500 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप है। नीरव मोदी अभी लंदन की एक जेल में बंद है। दोनों के खिलाफ सीबीआई जांच कर रही है।

दुनिया से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें World News In hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here