Twitter: ट्वीटर खरीदते ही एलन मस्क ने लिया बड़ा फैसला, CEO पराग अग्रवाल को दिखाया बाहर का रास्ता

0
100

Twitter: टेस्ला कंपनी के मालिक एलन मस्क अब फाइनली ट्विटर के भी बॉस बन गए हैं। वहीं एलन मस्क ने अपने ट्विटर की बायो में प्लेटफॉर्म के हेड होने का जिक्र किया है। वहीं इस बीच अब बड़ी खबर ये है कि एलन मस्क ने ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल समेत कुछ बड़े अधिकारियों को पद से हटा दिया है।

CEO पराग अग्रवाल को दिखाया बाहर का रास्ता

अमेरिका की मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सीईओ पराग अग्रवाल के साथ पॉलिसी चीफ विजया गाड्डे को भी निकाला गया है। बता दें की पराग समेत निकाले गए बड़े अधिकारियों को सैन फ्रांसिस्को हेडक्वार्टर से भी निकलवा दिया गया है। इन अधिकारियों में सीएफओ नेड सेगल भी शामिल हैं। दरअसल, 13 अप्रैल 2022 को एलन मस्क ने ट्विटर खरीदने की घोषणा की थी। मस्क ने इस Twitter को 54.2 डॉलर प्रति शेयर के रेट से 44 अरब डॉलर में खरीदने का बड़ा ऑफर दिया था।

एलन मस्क की वीडियो हुई वायरल

हालांकि, उस दौरान उनकी ये डील होल्ड पर रख दी गई थी। जिसके बाद 8 जुलाई को अचानक एलन मस्क ने डील को खत्म करने का फैसला किया, लेकिन अक्टूबर महीने की शुरुआत में उन्होंने डील को पूरा करने की ठान ली। एलन मस्क गुरुवार को ट्विटर के दफ्तर में दिखाई दिए जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही है।

Twitter से 75% लोगों की जा सकती है नौकरी

पिछले दिनों खबर थी कि टेस्ला के बॉस एलन मस्क की ट्विटर में एंट्री के बाद कंपनी के कर्मचारियों की नौकरी जा सकती है। इंटरनेशनल मीडिया रिपोर्ट्स और डॉक्यूमेंट्स का हवाले से कहा था कि मस्क ट्विटर को खरीदने के बाद कंपनी के 75 फीसदी कर्मचारियों को नौकरी से निकाल सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here