एलन मस्क और ट्विटर की डील हो सकती है किसी भी समय

पिछले हफ्ते दिए गए मस्क के फाइनेंसिंग प्लान के अनुसार, ट्विटर बोर्ड ने मस्क के प्रस्ताव पर दोबारा विचार किया है।

0
463
Twitter
एलन मस्क और ट्विटर की डील हो सकती है किसी भी समय

ट्विटर इंक (Twitter Inc) ने खुद को दुनिया के सबसे अमीर कारोबारी एलन मस्क (Elon Musk) को $54.20 प्रति शेयर कैश में बेचने का फैसला लगभग तय कर लिया है। मीडिया सूत्रों के हवाले से पता लगा है कि एलन मस्क (Elon Musk) ने मूल रूप से सोशल मीडिया कंपनी को यह ऑफर दिया था साथ ही इसे “बेस्ट और फाइनल” भी बताया था। इस मामले से जुड़े सूत्रों ने बताया कि ट्विटर (Twitter) सोमवार देर से $43 billion की डील की घोषणा कर सकता है। ऐसा तभी होगा जब बोर्ड मेंबर ट्विटर शेयरहोल्डर्स के लिए इस ट्रांज़ेक्शन की अनुमति दे देंगे।

ट्विटर (Twitter) अब तक मस्क के साथ हुए समझौते में दूसरों से भी बोलियां मंगाने वाले प्रावधान पर मंजूरी नहीं ले पाया है। फिर भी, ट्विटर (Twitter) मस्क को ब्रेक-अप फीस देकर दूसरी पार्टी का ऑफर मंजूर कर सकता है। ट्विटर और मस्क दोनों की तरफ से अभी तक इस मामले में कोई प्रतिक्रिया दिखाई नहीं दे रही है।

वहीं वॉल स्ट्रीट के टेक एनलिस्ट डेन आइव्स (Dan Ives) का कहना है कि ट्विटर (Twitter) के लिए अभी तक कोई और खरीददार सामने नहीं आया है। पिछले हफ्ते दिए गए मस्क के फाइनेंसिंग प्लान के अनुसार, ट्विटर बोर्ड ने मस्क के प्रस्ताव पर दोबारा विचार किया है। इसके बाद बातचीत भी की,और अब इस पर मीडिया रिपोर्ट्स आ रही हैं, जिससे बोर्ड पर दबाव पड़ गया है।

वहीं CNBC की पत्रकार एम्मा ग्राहम (Emma Graham) ने डेन आइव्स के ट्वीट (Tweet) को दोबारा शेयर करते हुए ट्वीट किया, यदि आपको लगता है कि ट्विटर ने एलन मस्क का “बेस्ट ऑफर” क्यों स्वीकारा, तो उसका जवाब है यह।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here