बालकनी में न्यूड होकर खड़ी हुईं दर्जनों महिलाएं, पुलिस ने किया गिरफ्तार

एक इमारत की बालकनी में बिना कपड़ें पहने महिलाओं को देखा गया। महिलाओं समेत इनसे जुड़े लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

0
206
Dubai News
एक इमारत की बालकनी में बिना कपड़ें पहने महिलाओं को देखा गया। महिलाओं समेत इनसे जुड़े लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Dubai: दुबई की एक इमारत की बालकनी में बिना कपड़ें पहने महिलाओं को देखा (Dubai News) गया। इस मामले में महिलाओं समेत इनसे जुड़े लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस घटना में 12 महिलाएं शामिल थीं, जिन पर संयुक्त अरब अमीरात में पब्लिक डीसेंसी लॉ का उल्लंघन करने के लिए छह महीने की जेल और लगभग 1,000 पाउंड के जुर्माना (Dubai News) लगाया गया है।  

कैसे Social Media बच्चों के लिए बन गया है ‘बम’ !

दुबई में सार्वजनिक रूप से किस करना गलत है

आपको बता दें अगर आप दुबई में न्यूड वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर करते है तो आपको जेल जाना पड़ सकता है। यूएई कानून के अनुसार, अश्लील वीडियो को शेयर करना अपराध माना जाता है। दुबई की पुलिस ने बयान जारी करके कहा कि गिरफ्तार की गई महिलाओं के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया गया है। इन महिलाओं को अरेस्‍ट करके आगे की कार्रवाई के लिए जेल भेज दिया गया है। 

दुनिया का तीसरा सबसे प्रभावित देश बना भारत, हर दिन आ रहे 40 हजार से ज्यादा नए केस

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, दुबई (Dubai News) के मरीना इलाके में कुछ महिलाएं बालकनी में न्यूड होकर स्‍टंट कर रही थीं, उसी समय पास की इमारत से किसी ने ये वीडियो बना लिया था। इसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। 

दुनिया से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें World News In hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here