अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप और पत्नी मेलानिया कोरोना पॉज़िटिव, हुए क्वारंटीन

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उनकी पत्नी मेलानिया (Melania Trump) का टेस्ट भी पॉजिटिव आया है।

0
483
Donald Trump Corona Positive

Washington: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump Corona Positive) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उनकी पत्नी मेलानिया (Melania Trump) का टेस्ट भी पॉजिटिव आया है। ट्रंप ने ट्वीट कर अपने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट किया, ‘आज रात, मेलानिया और मेरे कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई। हम तत्काल पृथक-वास और उपचार की प्रक्रिया शुरू कर रहे हैं। हम इसका एकसाथ सामना करेंगे।’

इससे पहले व्हाइट हाउस के वरिष्ठ अधिकारी होप हिक्स (Hope Hicks) इस वायरस से संक्रमित पाए गए थे। हिक्स इस सप्ताह कई बार राष्ट्रपति के साथ यात्रा कर चुके हैं। ट्रंप के कोरोना पॉजिटिव (Donald Trump Corona Positive) पाए जाने के बाद चीन के प्रॉपगैंडा अखबार ग्लोबल टाइम्स के संपादक ने ट्वीट कर कहा है कि ट्रंप और उनकी पत्नी ने कोविड-19 को कम समझने की कीमत चुका है। इस पर ट्विटर पर लोगों ने उन्हें जवाब दिया है कि महामारी छिपाने वाले चीन को इस तरह बात नहीं करनी चाहिए।

पीएम करेंगे दुनिया की सबसे बड़ी रोड टनल का उद्घाटन, जानें खासियत

ट्रंप के कोरोना पॉज़िटिव आने के बाद भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर ट्रंप और उनकी पत्नी मेलेनिया के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की है। बता दें कि ट्रंप के कोविड-19 संक्रमण की खबरों के बाद अमेरिका शेयरों के वायदा कारोबार और एशियाई बाजारों में गिरावट आई है। एसएंडपी 500 और डाउ इंडस्ट्रियल्स के वायदा अनुबंधों दोनों में 1.9 प्रतिशत की गिरावट आई। इसके अलावा कच्चे तेल के दाम भी फिसल गए। भारतीय शेयर बाजार आज 2 अक्टूबर यानी गांधी जंयती के चलते बंद हैं।


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें और Twitter पर फॉलो करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here