डेंटिस्ट की फीस सुनकर महिला के होश उड़े, खुद उखाड़ दिए 11 दांत

ब्रिटेन की एक 42 साल की महिला Danielle Watts को जब दांतों में दिक्कत हुई तो उसने अपने 11 दांत उखाड़ फेक दिए।

0
215
Danielle Watts
ब्रिटेन की एक 42 साल की महिला Danielle Watts को जब दांतों में दिक्कत हुई तो उसने अपने 11 दांत उखाड़ फेक दिए।

दांतों में दिक्कत होना आम बात है। बहुत से लोगों को दांतों की समस्याएं होती है। लेकिन ब्रिटेन से एक अजीब-गरीब मामला सामने आया है। ब्रिटेन की एक 42 साल की महिला को जब दांतों में दिक्कत हुई तो उसने अपने 11 दांत Danielle Watts उखाड़ फेक दिए।

महिला ने खुद उखाड़े अपने दांत

द मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, डेनियल वाट्स Danielle Watts नाम की महिला के पास डेंटिस्ट को देने के लिए पैसे नहीं थे। जिसकी वजह से ये कदम उठाना पड़ा। वो डेटिंस्ट की महंगी फीस नहीं चुका सकती थी इसीलिए उसने अपने दांत खुद निकाल दिए।

कितने साल से परेशान थी महिला

महिला की माने तो वो पिछले 3 साल से दांतों का दर्द झेल रही थी। उसने कई बार सोच की डेंटिस्ट को दिखा दिया जाए लेकिन महंगी फीस की वजह से इलाज नहीं करा पा रही थी।  

हंसना भूल गई है महिला

दांत उखड़ जाने के बाद से अब वो कम ही हंसती है क्योंकि दांत नहीं होने की वजह से उसे खुद की बुरी लगता है। महिला ने बताया कि वो एक दिन दांतों के दर्द से बहुत परेशान थी और फिर उसने खुद ही अपने दांतों को उखाड़ने का फैसला किया।

दवाओं के साथ काट रही है अपनी जिंदगी

लंदन में जिन लोगों का बजट कम है उन लोगों के लिए दांतों का इलाज कराना मुश्किल साबित होता है। ऐसा ही इस महिला के साथ हुआ। डेनिएल का कहना है कि वो बहुत ज्यादा परेशान हो गई थी। उनके घर के पास मौजूद सरकारी स्वास्थ्य केंद्र 6 साल पहले ही बंद हो गया था और वहां दांतों का कोई भी डॉक्टर नहीं था। ऐसे में अपनी जिंदगी दवाईयों के साथ गुजार रही है। 

Also Read: 14 साल के छात्र को बनाया हवस का शिकार! खिंचती थी अश्लील फोटो…जानें कैसे हुआ खुलासा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here