अमेरिका में एक सिरफिरे ने की महिला की हत्या, फिर हुआ ये…

अमेरिका में एक व्यक्ति ने पड़ोसी महिला की हत्या। जिसके बाद महिला का दिल काटकर निकाल लिया और आलू के साथ पका कर खा लिया।

0
292
Crime in America
अमेरिका में एक व्यक्ति ने पड़ोसी महिला की हत्या। जिसके बाद महिला का दिल काटकर निकाल लिया और आलू के साथ पका कर खा लिया।

America: अमेरिका में एक व्यक्ति ने पड़ोसी महिला की हत्या (Crime in America) कर दी। उसने हत्या करने के बाद महिला का दिल काटकर निकाल लिया और आलू के साथ पका कर खा लिया। ओक्लाहोमा स्टेट ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन के एक एजेंट ने जज को बताया कि लॉरेंस पॉल एंडरसन ने ओक्लाहोमा सिटी के दक्षिण-पश्चिम में लगभग 40 मील की दूरी पर चिकशा में अपनी पड़ोसी एंड्रिया लिन ब्लैंकेनशिप की उसके ही घर में हत्या कर दी। इसके बाद उसने उसका दिल काटकर निकाल लिया, ताकि उसे आलू के साथ पकाकर अपने परिवार (Crime in America) को खिला सके। 

जानें किस बात पर ओबामा को आया था गुस्सा, दोस्त की तोड़ दी थी नाक

3 लोगों का किया कत्ल

बता दें एंडरसन (Crime in America) पर उसके अंकल लियोन पे और उनकी 4 साल की पोती कैओस येट्स की हत्या का भी आरोप है। उसने अपनी आंटी डेलसी पे को भी चाकू मार दिया था, लेकिन उनकी जान बच गई थीं। घटनास्थल से अधिकारियों ने जब एंडरसन को पकड़ा, तब वह तकिए पर उलटी कर रहा था। 

राष्ट्रपति ने लिया बड़ा फैसला, ट्रंप की नीति में किया बदलाव

जनवरी में निकला था बाहर

जानकारी के अनुसार, एक मामले में 20 साल की सजा मिल (Crime News) चुकी थी, लेकिन उसकी बाद में सजा को माफ कर दिया गया। एंडरसन को 2017 में 20 साल की सजा हुई थी, लेकिन उसे ओक्लाहोमा के गवर्नर केविन स्टिट ने माफी दे दी थी। जेल से निकलने के बाद एंडरसन अपने चाचा लियॉन पाई के साथ रह रहा था। एंडरसन को अपने चाचा के घर से ही गिरफ्तार कर लिया गया। अपनी गिरफ्तारी से पहले वह अपने चाचा लियॉन की जान ले चुका था, जबकि अपनी चाची डेल्सी और उनकी पोती केयस येट्स घायल पड़ी थी। जिसके बाद उन दोनों की भी मौत हो गई थी। 

दुनिया से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें World News In hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here