रातोंरात स्टार बन गया चायवाला, देखें वीडियो

पाकिस्तान के इस्लामाबाद में चाय बेचने वाले शख्स ने अपनी खुबसूरती से दुनिया को दिवाना कर दिया।

0
179
Chaiwala ka Video Viral
पाकिस्तान के इस्लामाबाद में चाय बेचने वाले शख्स ने अपनी खुबसूरती से दुनिया को दिवाना कर दिया।

Pakistan: पाकिस्तान के इस्लामाबाद में चाय बेचने वाले शख्स ने अपनी खुबसूरती से दुनिया को दिवाना कर दिया। चार साल पहले इस शख्स (Chaiwala ka Video Viral) ने अपनी नीली आखों और कातिलाना स्माइल वाली फोटो को इस्टाग्राम पर शेयर किया था। साथ ही वीडियो भी बनाया था। जिसकी वजह से चाय बेचने वाले को मॉडलिंग (Chaiwala ka Video Viral) की दुनिया में शामिल होने का मौका मिल गया। 

पंतग के साथ उड़ी 3 साल की बच्ची

बता दें कि कई टीवी सीरियल्स में भी काम किया है। इनका नाम अरशद खान (Arshad Khan) है और मॉडलिंग (Chaiwala ka Video Viral) की दुनिया में उनका भी नाम शामिल होता है। चार साल पहले कामयाबी हासिल करने के बाद आप जानना चाहेंगे कि आज अरशद (Chaiwala ka Video Viral) क्या कर रहे हैं। मॉडलिंग और एक्टिंग से पैसा कमाने के बाद अरशद ने अब पाकिस्तान के इस्लामाबाद में अपना कैफे खोला है। जिसका नाम उन्होंने ‘कैफे-चायवाला रूफ टॉप’ (Cafe Chaiwala Roof Top) रखा है। 

कुछ समय पहले पाकिस्तानी न्यूज चैनल ने उनका इंटरव्यू भी लिया था। खास बात यह है कि उन्होंने देसी स्टाइल में कैफे खोला है, जो दिखने में काफी सुंदर (Video Viral in Pakistan) लगता है। वो कहते हैं, ‘मैंने अपना कैफे खोला, तो कई लोगों ने कहा कि कैफे का नाम मैं अपने नाम से रख लूं। लेकिन मैंने मना कर दिया, क्योंकि मेरी पहचान चायवाला ही है। इसी पर मैंने कैफे का नाम रखा। चाय के अलावा मेरे इस कैफे में 25 तरह के खाने की चीजें शामिल की हैं। इसके अलावा मैं मॉडलिंग और एक्टिंग भी जारी रख रहा हूं। 

कुल्हाड़ी-लोहे की रॉड से बच्चों और महिलाओं को पीटा

2016 में उनकी तस्वीर को प्रोफेशनल फोटोग्राफर जिया अली ने क्लिक किया था। जहां से उनकी जिंदगी बदल गई थी। अब उनका नया वीडियो वायरल (Video Viral in Pakistan) हो रहा है, जहां उन्होंने बच्चों से पढ़ाई करने की बात कही है। उन्होंने कहा, ‘अस्सलाम वालेकुम, मैं अरशद खान चायवाला हूं। जिस फील्ड में भी आप जाना चाहते हैं। सबसे पहले आप अपनी पढ़ाई पूरी करें। आज के दौर में मुझे बहुत बुरा लग रहा है कि मैंने अपनी पढ़ाई नहीं की। आप जरूर अच्छे से पढ़ें और आगे बढ़ें।’ लोगों को उनका यह मैसेज बहुत पसंद आ रहा है और इस वीडियो से अरशद खान (Arshad Khan) फिर चर्चा में आ गए हैं। 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here