Brazil Plane Crash: ब्राजील में प्लेन हादसा, 14 लोगों की मौत

0
894

Brazil Plane Crash: झील के उत्तरी अमेजन राज्य में शनिवार को एक विमान दुर्घटना में 14 लोगों की मौत हो गई। राज्य के गवर्नर ने कहा कि यह दुर्घटना राज्य की राजधानी मनौस से लगभग 400 किमी। दूर बार्सिलोस प्रांत में हुई अमेजनस राज्य के गवर्नर विल्सन लीमा ने एक्स पर कहा कि ‘शनिवार को बार्सिलोस में विमान दुर्घटना के शिकार हुए 12 यात्रियों और चालक दल के दो सदस्यों की मौत पर मुझे गहरा अफसोस है। हमारी टीमें जरूरी मदद प्रदान करने के लिए शुरू से ही काम कर रही हैं। मेरी सहानुभूति और प्रार्थनाएं पीड़ितों के परिवारों और दोस्तों के साथ हैं।

मनौस एयरोटैक्सी एयरलाइन ने एक बयान जारी कर पुष्टि की है कि एक दुर्घटना हुई थी और वह जांच कर रही थी। मगर उसने मौतों या चोटों के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। कंपनी के बयान में कहा गया है कि हम इस कठिन समय में शामिल लोगों की गोपनीयता के सम्मान पर भरोसा करते हैं और जांच आगे बढ़ने पर सभी जरूरी जानकारी और अपडेट प्रदान करने के लिए उपलब्ध रहेंगे। जबकि ब्राजील के कुछ मीडिया आउटलेट्स ने बताया कि मौत का शिकार हुए लोगों में अमेरिकी नागरिक भी शामिल थे। बहरहाल रॉयटर्स ने उन रिपोर्टों की पुष्टि करने में असमर्थता जाहिर की।

रिपोर्ट के मुताबिक विमान में 12 पर्यटक और एक पायलट और सह-पायलट सवार थे। ब्राजील की नागरिक सुरक्षा ने कहा कि विमान में सवार कोई भी शख्स जीवित नहीं बचा है। मीडिया की रिपोर्ट में कहा गया कि यात्री मनोरंजक मछली पकड़ने का अभ्यास करने के लिए किसी जगह पर जा रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here