अंधेरे में डूबा पूरा पाकिस्तान, ट्विटर पर मीम्स की बौछार

पाकिस्तान के कराची, इस्लामाबाद, लाहौर, पेशावर और रावलपिंडी समेत कई अहम शहर पूरी तरह अंधेरे में डूब गए।

0
171
Blackout in Pakistan
अंधेरे में डूबा पाकिस्तान, पूरे देश में अचानक हुआ ब्लैकआउट

Pakistan: पाकिस्तान के कराची, इस्लामाबाद, लाहौर, पेशावर और रावलपिंडी समेत कई अहम शहर पूरी तरह अंधेरे में डूब गए। दरअसल शनिवार देर रात एक तकनीकी खामी के चलते पाकिस्तान में अचानक एक साथ बिजली गुल (Blackout in Pakistan) हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक ये घटना 11:41 बजे हुई। जिसके बाद मंत्रालय ने लोगों से संयम बरतने को कहा था।

अफगान शरणार्थियों पर पाकिस्तान की कार्रवाई, जानें वजह

पाकिस्तानी मीडिया ने इस बारे में (Blackout in Pakistan) बताया कि कई शहर पूरी तरह से अंधेरे में डूब गए है। वहीं ऊर्जा मंत्रालय ने ट्विटर पर जरिए सूचना दी। मंत्रालय ने लिखा, “पावर ट्रांसमिशन सिस्टम की फ्रीक्वेंसी में अचानक 50 से 0 की गिरावट आने से देशभर में ब्लैकआउट हो गया।”

वहीं इस्लामाबाद के डिप्टी कमिश्नर हमजा शफकत ने कहा कि नेशनल ट्रांसमिशन एंड डिस्पैच कंपनी सिस्टम की ट्रिपिंग के कारण ब्लैकआउट हुआ।

क्यों हुआ अमेरिका में बवाल, क्या ट्रंप जाएंगे जेल?

पाकिस्तान (Pakistan) में बिजी गुल होने के तुरंत बाद ही सोशल मीडिया पर #blackout ट्रेंड करने लगा। लोग पीएम इमरान खान समेत तमाम बातों पर मीम्स शेयर करने लगे। आइए आपको दिखाते है लोगों के कुछ रिऐक्शंस..

दुनिया से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें World News In hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here