Bill Gates के घर पर होती थीं Wild Parties, जानें रंगीन मिजाज के किस्से

इन दिनों बिल गेट्स काफी चर्चा में चल रहे है। क्योंकि कुछ दिन पहले ही अपनी पत्नी मेलिंडा के साथ तलाक लिया है।

0
399
Bill Gates Divorce
इन दिनों बिल गेट्स काफी चर्चा में चल रहे है। क्योंकि कुछ दिन पहले ही अपनी पत्नी मेलिंडा के साथ तलाक लिया है।

Washington: इन दिनों बिल गेट्स (Bill Gates Divorce) काफी चर्चा में चल रहे है। क्योंकि कुछ दिन पहले ही अपनी पत्नी मेलिंडा (Melinda Gates) के साथ तलाक लिया है। हालांकि ये तलाक दोनों की रजामंदी से हुआ है। 7 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद 1994 में दोनों ने शादी की थी। लंबे वक्त तक साथ निभाने के बाद दोनों के रास्ते खत्म हो गए। आखिर दोनों का रिश्ता क्यों टूटा इसकी बड़ी वजह झी शेली वांग नाम की लड़की बताई जा रही है। 

बच्चों के लिए भी होगा वैक्सीनेशन, Pfizer Vaccine को मिली मंजूरी

कौन है Zhe Shelly वांग?

वांग का जन्म क्वांग्जू में हुआ था। इसके बाद वो अमेरिका चली गईं। उसके पास ब्रिघम यंग यूनिवर्सिटी की डिग्री भी है। साथ ही झी शेली  (Zhe Shelly) को चीनी, फ्रेंच, जर्मन, जापानी, कोरियाई, रूसी और स्पेनिश भाषाएं आती है। गेट्स फाउंडेशन के चैरिटेबल ट्रस्ट से झी 2015 से जुड़ी हैं। गेट्स के डायवोर्स के चलते वह चर्चा में आईं।

अहम बात ये है कि बिल गेट्स (Bill Gates Divorce) को वाइल्ड पार्टियां करना बेहद पंसद है। वे ऐसे नाइट क्लब में जाया करते थे जहां न्यूड डांस किया जाता है। कई बार क्लब में डांस करने वालीं स्ट्रिपर्स को हायर करके अपने घर भी लाए हैं। 

मॉडल ने बिना हिजाब के सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें, अब वर्जिनिटी टेस्ट होगा !

आपको बता दें Wallace नाम की किताब में लिखा गया है कि गेट्स का रिलेशन मेलिंडा के साथ शुरुआत में अच्छा नहीं था। लेकिन 1992 के बाद दोनों करीब आने लगे। इसी तरह गेट्स के एक मित्र वर्न रेबर्न दावा करते हैं कि गेट्स को पार्टी करना पसंद था और वह मेलिंडा के प्रति सीरियस नहीं थे। हालाँकि, शादी के बाद गेट्स अपनी पत्नी के प्रति ईमानदार रहे। उन्हें भले ही पार्टी पसंद थी, लेकिन बाद में उन्होंने धोखा नहीं दिया। 

दुनिया से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें World News In hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here