बिल गेट्स और मेलिंडा गेट्स हुए अलग, कहा- ‘अब साथ नहीं रह सकते’

27 साल तक एक-दूसरे के साथ चलने वाला कपल के रास्ते अलग होने जा रहे है। बिल गेट्स और मेलिंडा ने अपना रिश्ता खत्म कर लिया है।

0
271
Bill Gates
27 साल तक एक-दूसरे के साथ चलने वाला कपल के रास्ते अलग होने जा रहे है। बिल गेट्स और मेलिंडा ने अपना रिश्ता खत्म कर लिया है।

New Delhi: सबसे अमीर शख्सियतों में शुमार बिल गेट्स (Bill Gates) और उनकी पत्नी मेलिंडा गेट्स (Melinda Gates) ने अगल होने का फैसला किया है। 27 साल तक एक-दूसरे के साथ चलने वाला कपल के रास्ते अलग होने जा रहे है। दोनों की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि आने वाले वक्त में अब हम एक साथ नहीं चल सकते हैं। साथ ही कहा कि ‘हमने अपनी शादी को खत्म करने का फैसला किया है। 

धार्मिक त्योहार के दौरान मची भगदड़, 44 लोगों की मौत…50 घायल

बिल गेट्स (Bill Gates) ने ट्वीट करते हुए कहा कि हमने अपने रिश्ते पर बहुत सोच विचार किया। अंत में हमने इस संबंध को खत्म करने का फैसला कर लिया। आपको बता दें, दोनों परोपकारी कार्यों में लगी संस्था बिल और मेलिंडा गेट्स फाउंडेशन के ट्रस्टी हैं। इसे संस्था को 2000 में लॉन्च किया गया था। 

नौ सालों से खाली है इस देश का पीएम आवास, क्या यहां पर है भूतों का साया

कैसे हुई थी मुलाकात

बिल (Bill Gates) और मेलिंडा (Melinda Gates) की मुलाकात 1987 में माइक्रोसॉफ्ट में हुई थी। मेलिंडा ने प्रोडक्ट मैनेजर के तौर पर कंपनी ज्वाइन की थी। दोनों के बीच एक बिजनेस डिनर के मौके पर बातचीत हुई और फिर बात आगे बढ़ती चली गई। 

‘नई जिंदगी की शुरुआत’

‘हम इस मिशन के लिए आगे भी एक साथ काम करते रहेंगे। हालांकि हमें अब लगता है कि आने वाले समय में हम बतौर पति-पत्नी साथ नहीं रह सकते। इसलिए हम नया जीवन शुरू करने जा रहे हैं। 

दुनिया से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें World News In hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here