एक दर्जन मास्क ऑर्डर करने पर मिले ‘सिर्फ 12’, मांगा Refund

ऐसा मामला अमेरिका के मिनेसोटा से सामने आया है। यहां पर एक महिला ने दर्जन मास्क ऑर्डर किए थे, फिर क्या हुआ...

0
358
Angry Customer Demands Refund
ऐसा मामला अमेरिका के मिनेसोटा से सामने आया है। यहां पर एक महिला ने दर्जन मास्क ऑर्डर किए थे, फिर क्या हुआ...

America: सोशल मीडिया (Angry Customer Demands Refund) पर मास्क का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है कि आप भी अपनी हंसी रोक नहीं सकते। एक ऐसा मामला अमेरिका के मिनेसोटा से सामने आया है। यहां पर एक महिला ने एक दर्जन मास्क ऑर्डर किए थे, लेकिन मैथ की समझ कम होने की वजह से उसने ऐसा हंगामा (Angry Customer Demands Refund) किया कि सारी दुनिया सोच में पड़ गई।

Oscar के इतिहास में पहली बार मुस्लिम Nominated…

नाराजगी की क्या है वजह

ट्विटर पर महिला के साथ हुई बातचीत के स्क्रीनशॉट शेयर (Screenshot Share) कर दिए, जिसमें ग्राहक ने कहा कि उसने एक दर्जन मास्क ऑर्डर किए थे, लेकिन उसे सिर्फ 2 मास्क मिले हैं। इसलिए महिला काफी गुस्से में है, अब उसे पूरे पैसे वापस चाहिए हैं। कस्टमर ने कहा कि अब से वो जाडा की ऑनलाइन मार्केट से कुछ भी नहीं खरीदने वाली, हालांकि कंपनी ने कहा कि एक दर्जन का मतलब 12 होता है, इसलिए उसने जो मास्क भेजे थे उनकी मात्रा सही थी और वो इसके लिए रिफंड नहीं करेंगी।

एक दर्जन में कितने होते है

ऑर्डर की डिलीवरी के बाद जेडा के पास एक मेल आया, जिसकी सब्जेक्ट लाइन में ‘मास्क का गलत ऑर्डर’ (Angry Customer Demands Refund) पढ़कर वे चौंक गईं। उन्हें लगा कि उनसे कोई गलती हुई होगी लेकिन मेल पढ़कर तो वे हैरान रह गईं। दरअसल, उनकी कस्टमर ने मेल में लिखा था कि उन्होंने एक दर्जन मास्क ऑर्डर किए थे, जबकि उन्हें सिर्फ 12 पीस ही मिले। इसलिए वे पूरे ऑर्डर का रिफंड चाहती थीं। जेडा ने मेल का जवाब लिखकर कस्टमर को समझाने की कोशिश की, एक दर्जन में 12 मास्क ही आते हैं। लेकिन कस्टमर भी अपनी ही बात पर अड़ी रही। 

AstraZeneca वैक्सीन पर डेनमार्क-नॉर्वे ने लगाई रोक, जानिए क्यों…

वायरल हुआ स्क्रीनशॉट

ट्विटर पर स्क्रीनशॉट की तस्वीर तेजी से वायरल (Angry Customer Demands Refund) हो रही है जिसे 3 लाख से ज्यादा लाइक्स और हजारों कमेंट्स मिले हैं। तो वहीं जाडा की पोस्ट वायरल होने के बाद से उनका ऑनलाइन शापिंग बिजनेस काफी अच्छा चल रहा है। जाडा ने बताया जहां पहले उनको हफ्ते में 3 आर्डर मिलते थे अब उन्हें हर दिन 30 आर्डर मिल रहे हैं। 

दुनिया से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें World News In hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here