Donald Trump ने 2024 में राष्ट्रपति चुनाव लड़ने का किया ऐलान, बाइडेन पर महंगाई को लेकर साधा निशाना,पढ़ें पूरी खबर..

0
135
US 2024 Presidential Election
US 2024 Presidential Election

US 2024 Presidential Election: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने 2024 के राष्ट्रपति चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। अमेरिका के ट्रंप एक बार फिर सियासत की गलियों में जाना चहते है। ट्रंप ने बधुवार को इस बात की पुष्टि की है, कि वह 2024 में राष्ट्रपति चुनाव में रिपब्लिकन पार्टी (republican party) के दावेदार होंगे। इस बात को लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर चर्चा का विषय बन गया है। इस संबंध में ट्रंप ने संघीय चुनाव आयोग के समक्ष आधिकारिक पर्चा जमा किया है।

ट्रंप का बयान

‘ट्रंप ने कहा’, मैं अमेरिका(America) को एक बार फिर महान बनाने की दिशा में 2024 राष्ट्रपति चुनाव के लिए अपनी दावेदारी का ऐलान करने जा रहा हूं। मैं यह चुनाव लड़ने जा रहा हूं क्योंकि मेरा विश्वास है कि दुनिया ने इस महान देश की महानता अभी तक नहीं देखी है। हम अमेरिका को एक बार फिर पहले नंबर पर लेकर जाऊंगा।

‘ट्रप ने आगे कहा’, दुनिया में ऐसा कभी नहीं हुआ होगा और शायद ऐसा कभी होगा भी नहीं। हमारा मूवमेंट एक अपवाद होगा। अमेरिका (America) की वापसी अभी से शुरू हो गई है।

ट्रंप ने बाइडेन साधा निशाना

वही अमेरिका (America) के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald trump) ने बाइडेन पर बढ़ती मंहगाई को लेकर निशाना साधा है। उन्होंने अवैध प्रवासियों और ड्रग्स की तस्करी पर भी बाइडेन सरकार को आड़े हाथों लिया।

बता दे अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप इससे पहले 2015 में अमेरिका के राष्ट्रपति बने थे। उन्होंने 2020 में भी राष्ट्रपति चुनाव लड़ा था। लेकिन ट्रंप बाइडेन (Biden) से हार गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here