दुनिया में मौजूद हैं Aliens, इजरायल ने किया दावा

हैम इशेद ने दावा किया है कि ब्रह्मांड में एलियन देखे गए है। साथ ही कहा कि इजरायल और अमेरिका के साथ संपर्क में भी है।

0
224
Aliens Exist
हैम इशेद ने दावा किया है कि ब्रह्मांड में एलियन देखे गए है। साथ ही कहा कि इजरायल और अमेरिका के साथ संपर्क में भी है।

Washington: इजरायल के पूर्व अंतरिक्ष हैम इशेद ने दावा किया है कि ब्रह्मांड में एलियन (Aliens Exist) देखे गए है। साथ ही कहा कि इजरायल और अमेरिका के साथ संपर्क में भी है। बताया जा रहा है कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को भी इस बात का अंदाजा हैं। करीब 30 साल तक इजरायल के स्‍पेस सिक्‍यॉरिटी प्रोग्राम को संभालने वाले हैम इशेद ने कहा कि एक ‘गैलेक्टिक फेडरेशन’ बनाया गया है जो अमेरिका के साथ गुप्‍त समझौते के तहत मंगल ग्रह पर जमीन के अंदर एक अड्डा चला रहा (Aliens Exist) है। आइए जानते हैं इस दावे की पूरी कहानी-

आखिर क्यों सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुए इमरान खान?

अगर आप अमेरिकी एजेंटों के साथ मिलकर ‘ब्रह्मांड को समझना चाहते (Aliens Exist) हैं। तो एलियन्‍स से कहा गया है कि वे अपनी उपस्थिति के बारे में घोषणा नहीं करें क्‍योंकि मानवता अभी इसके लिए तैयार नहीं है।’ उन्‍होंने कहा, ‘डोनाल्‍ड ट्रंप एकबार तो एलियन्‍स की मौजूदगी के बारे में ऐलान करने ही वाले थे लेकिन गैलेक्टिक फेडरेशन के एलियन्‍स ने उन्‍हें पहले इंतजार करने के लिए कहा ताकि लोग शांत हो सकें। वे लोगों में बहुत ज्‍यादा उन्‍माद नहीं शुरू नहीं करना चाहते हैं। एलियन्‍स चाहते हैं कि हम पहले मानसिक रूप से स्‍वस्‍थ और समझदार बनें।’ इशेद ने कहा कि उस स्थिति के आने तक एलियन्‍स ने अपनी गतिविधियों को गुप्‍त रखने के लिए समझौता किया है। 

बदल गई माउंट एवरेस्ट की ऊंचाई, नेपाल और चीन ने किया ऐलान

अमेरिका-एलियंस के बीच समझौते का दावा-

इजराइली अखबार की माने तो वे एलियंस के अस्तित्व की पुष्टि कर सकते (Aliens Exist) हैं, क्योंकि उनका दावा है कि वे लंबे समय से हमारे बीच हैं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि एलियंस और अमेरिकी सरकार के बीच एक एग्रीमेंट भी किया गया है। अमेरिका हर तरह का प्रयोग कर रहे हैं ताकि हम पर राज करना शुरु कर दे। 

दुनिया से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें World News In hindi 


देश और दुनिया से जुड़ी Hindi News की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. Youtube Channel यहाँ सब्सक्राइब करें। सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करें, Twitter पर फॉलो करें और Android App डाउनलोड करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here