क्यों कुछ लड़कियां चाहती है सिंगल रहना, पढ़ें…

0
57
सांकेतिक तस्वीर

हर कोई चाहता है कि उसकी लाइफ में एक पार्टनर हो जो हमेशा उसके साथ रहे, उसका ख्याल रखे लेकिन कुछ लड़कियां ऐसी भी हैं जो सिगंल रहना पसंद करती है. आखिर इसकी क्या वजह हो सकती है आइए जानते है.

चिंता मुक्त रहना

कुछ लड़कियां अपने लाइफ में चिल करना पसंद करती हैं. ऐसी लड़कियों को अपनी जींदगी में किसी की दखलअदांजी पसंद नहीं आती. इनका मानना है कि लाइफ में अगर कोई पार्टनर होगा तो रोक-टोक तो करेगा ही. क्योंकि कई मामलों में देखा गया है कि लड़के अपने पार्टनर को लेके अतीसंवेदनशील हो जाते हैं और हर छोटी -छोटी बात टोकना शुरू कर देते हैं और लड़कियां इसी से बचने की कोशिश करने लगती हैं.

शादी करने से होती है किच-किच

कुछ लड़कियों का मानना है कि शादी के बाद आपकी लाइफ पूरी तरह बदल जाती है. अपने परिवार कि खुशी के लिए अपने इच्छाओं को भूलना होगा. हर काम पूछकर कर करना होता है. जो हर किसी को पसंद नहीं आता.

अपनी जिंदगी अपने हिसाब से जीना

कुछ लड़कियां अपने जिंदगी के फैसले खूद लेना पसंद करती है. पार्टनर के होने से एक दूसरे को देखते हुए फैसले लेने पड़ते है. ऐसे में ऐसी लड़कियां सिंगल रहना पसंद करती हैं.

किसी से संबंध बनाना नहीं पसंद

इस प्रकार की लड़कियों को किसी के भी साथ कोई संबंध या जुड़ाव पसंद नहीं होता है. ये लड़कियां  थोड़ी ज्यादा इमोशनल होने की वजह से किसी के भी इमोशनली अटैच नहीं होना चाहती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here