Zomato Delivery Boy के कपड़े पहन कर पेस्ट्री के डिब्बे में स्टार्टअप्स में भेजा रिज्यूमे, अनोखे तरीके की जमकर चर्चा

0
283
Zomato Delivery Boy
Zomato Delivery Boy

Zomato Delivery Boy: बेंगलुरु में एक शख्स ने नौकरी पाने के लिए ऐसा अनोखा तरीका अपनाया जिसे ना कभी किसी ने पहले सुना होगा ना देखा होगा। ट्विटर यूजर अमन खंडेलवाल ने नौकरी की चाह में बेंगलुरु के स्टार्टअप्स को आकर्षित करने के लिए एक अनोखे तरह से अपना रिज्यूमे सौंपा।

अमन खंडेलवाल ने एम्प्लॉयर का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने के लिए जोमैटो डिलिवरी (Zomato Delivery Boy) एक्जीक्यूटिव के कपड़े पहने और पेस्ट्री के बॉक्स में बेंगलुरु में स्टार्टअप्स को अपना रिज्यूमे सौंपा। हालांकि, जहां अमन ने अपना रिज्यूमे भेजने के लिए एक अनोखा तरीका अपनाया है, वहीं कुछ लोग सुरक्षा के तौर पर इसको गलत भी बता रहे हैं।

अमन ने खुद दी जानकारी

अमन ने अपने अनोखे तरीके के बारे में खुद तस्वीर ट्वीट कर जानकारी दी। इस तस्वीर में अमन ने अपने रिज्यूमे को एक पेस्ट्री के डिब्बे में रखा और फिर उसमें दो पाइनएप्पल पेस्ट्री रख दी। जिसके बाद उसे बेंगलुरु के स्टार्टअप को भेज दिया।

पेस्ट्री बॉक्स में अमन ने लिखा…

अमन ने इस पेस्ट्री के डिब्बे में एक मैसेज लिखकर भी भेजा है। इस मैसेज में लिखा गया, “ज्यादातर रिज्यूमे कूड़ेदान में चले जाते हैं लेकिन मेरा वाला आपके पेट में जाएगा।” अमन ने दो तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “जोमैटो के कपड़े पहन मैंने अपना रिज्यूमें पेस्ट्री के बॉक्स में बेंगलुरु के कुछ स्टार्टअप्स में भेजा है।”

जोमैटो को नहीं पसंद आया तरीका

जानकारी के मुताबकि अमन मैनजमेंट ट्रेनी के तौर पर नौकरी की तलाश में है। जब अमन ने इस अनोखे तरीके से अपना रिज्यूमे स्टार्टअप्स में भेजा तो कुछ लोगों को ये तरीका पसंद नहीं आया। जिसमे जोमैटो भी शामिल है। जोमैटो ने अमन की तरफ से उठाए गए इस कदम पर अपनी नाखुशी जाहिर की है। जोमैटो ने कहा है कि, “विचार बहुत अच्छा था लेकिन तरीका ठीक नहीं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here