Viral Video : राशन कार्ड पर ‘दत्ता’ की जगह लिखा ‘कुत्ता’, शख्स ने अफसर के सामने भौंक-भौंक कर किया विरोध, वीडियो हुआ वायरल

0
54
Protested Barking In Front Of The Officer
Protested Barking In Front Of The Officer

Viral Video : राशन कार्ड पर ‘दत्ता’ की जगह कुत्ता लिखना पश्चिम बंगाल के अफसर को इस कदर भारी पड़ा की रातों- रात पूरा मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। आधार कार्ड हो या राशन कार्ड, बहुत बार कुछ नाम या पते संबंधी गलतियां तो हो जाती। ऐसी ही कुछ गड़बड़ी (Mistake) हुई श्रीकांत कुमार नाम के शख्स के साथ जिसने अपना आपा खो बैठा। अफसर के सामने श्रीकांत कुमार ने अनोखे अंदाज में विरोध किया जिसके बाद इसकी चर्चा पूरे देश में हो रही है।

सरकारी अधिकारी के सामने किया विरोध
पश्चिम बंगाल श्रीकांत कुमार नाम के एक शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल राशन कार्ड में श्रीकांत कुमार के नाम के पीछे ‘दत्ता’ की जगह ‘कु्त्ता’ छपकर आया। जिसके बाद श्रीकांत ने नाम बदलवाने की काफी कोशिश की, लेकिन सफलता नहीं मिली। इसके बाद यह शख्स सरकारी अधिकारी के पास पहुंचा और भौंक-भौंक कर विरोध किया।

 

‘दत्ता’ की जगह छपा ‘कुत्ता’
यह पूरा मामला पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा जिले के बिकना गांव का है। जहां आपूर्ति विभाग ने गलती से श्रीकांत दत्ता का नाम राशन कार्ड में ‘दत्ता’ की जगह ‘कुत्ता’ हो गया। श्रीकांत ने नाम सही करवाने के लिए दो बार करेक्शन कराया, लेकिन गलती सुधरी नहीं। श्रीकांत ने अपनी बेइज्जती का बदला लेने के लिए अनूठा तरीका अपनाया। श्रीकांत अफसर की कार के पास जाकर वे कुत्ते की तरह एक्टिंग करने लगे और भौं-भौं करने लगे। जिसके बाद अफसर असहज हो गए।

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल
पश्चिम बंगाल सरकार की ‘दुआरे सरकार योजना’ के तहत श्रीकांत के गांव में BDO पहुंचे थे। कुत्ते की तरह भौंकता देख अधिकारी को पहले लगा की श्रीकांत बोल नहीं सकता इस लिए इस तरह भौं-भौं कर रहा है। लेकिन जब BDO को मामला समझ में आया तो उन्होंने संबंधित अधिकारी को गलती सुधारने का आदेश दिया। श्रीकांत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here